अखिलेश यादव की अपील के बाद सपा कार्यकर्ताओं ने 9 बजे 9 मिनट के लिए बेरोजगारों के लिए जलाई मशाल

मुज़फ़्फ़रनगर: मुज़फ़्फ़रनगर में देश में बढ़ती बेरोजगारी को लेकर और अखिलेश यादव की अपील के बाद सपा युवजन सभा मुज़फ़्फ़रनगर के पूर्व ज़िला अध्यक्ष शमशेर मलिक व सपा कार्यकर्ताओं ने बेरोजगारों के लिए 9 बजे 9 मिनट मशाल जलाई और बेरोजगार लोगों के साथ खड़े होने का संदेश दिया! शहर में सपा अध्यक्ष की अपील का असर आज देखने को मिला!

बता दें कि देश में बढ़ती बेरोजगारी और कोरोना महामारी में जाती नौकरी को लेकर देश में बड़ा संकट पैदा हो रहा है! इसी कर्म में अखिलेश यादव ने चिंता जलाई थी और लोगों से बेरोजगारी को लेकर ट्वीट के ज़रिए मशाल जलाने की अपील की थी!

इस अवसर पर सपा कार्यकर्ता मोहम्मद सुलेमान युवा सपा नेता, वसीम राणा, सनव्वर खान, कुरबान अली, नदीम मलिक, दानिश मलिक, अमजद मलिक और रफ़ी आदि!

बीजेपी की खराब नीतियों से बढ़ी देश में बेरोजगारी: शमशेर मलिक

सपा युवजन सभा मुज़फ़्फ़रनगर के पूर्व ज़िला अध्यक्ष शमशेर मलिक ने आज मशाल जलाने के बाद कहा कि देश में बेरोजगारी बीजेपी की गलत नीतियों का कारण है! इसीलिए आज हमने हमारे नेता अखिलेश यादव जी की अपील के बाद 9 बजे 9 मिनट देश के बेरोजगारों के लिए निकाले और उनके साथ खड़े होने का संदेश दिया! देश से अब बीजेपी ख़तम होने की कगार पर पहुंच गई है!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here