अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाईक सवार की मौके पर ही हुई मौत!

69

दूसरी घम्भीर! सूचना मिलते ही मोके पर पहुंची यूपी 100 डायल एंव थाना पुलिस ने दोनों को भेजा जिला अस्पताल।।


मुज़फ्फरनगर : तेज रफ़्तार का कहर रुकने का नाम नही ले पा रहा है देर रात्रि होते ही तेज रफ़्तार अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाईक सवार एक युवक की जहां मोके पर ही दर्दनाक मौत हो गई वहीं दूसरी के हालत घम्भीर बनी हुई है उधर मोके पर अन्य राहगीरों ने हंगामा भी किया और सड़क जाम की भी कोशिश की ।

घटना की सूचना मिलते ही यूपी 100 डायल एंव थाना नई मंडी पुलिस तत्काल ही मौके पर पहुंची और गुस्साए लोगों को शांत कर मृतक व् घायल को जिला अस्पताल भेज आगे की कार्यवाही में जुट गई है ।
पुलिस के अनुसार मृतक की शिनाख्त सोनू पुत्र नेत्रपाल निवासी गांधी कॉलोनी व् घायल की शिनाख्त शेरपाल पुत्र दरबारा सिंह निवासी गांधी कॉलोनी के रूप में हुई है ।
मृतक व् घायल दोनों ट्रांस्पोर्टनगर से अपना काम निपटाकर अपने घर जा रहे थे जैसे ही बाईक सवार दोनों युवक भोपा रोड पर स्थित टी एस मान ट्रांसपोर्ट के सामने पहुंचे तभी किसी अज्ञात वाहन ने इन्हें अपनी चपेट में ले लिया जिससे सोनू की मोके पर ही दर्दनाक मौत हो गई तो वहीं शेरपाल की हालत घम्भीर बनी हुई है ।

बताया जा रहा है की मृतक अपने घर में इकलौता ही था और जिसके दो छोटे छोटे बच्चे भी बताए जा रहे है मृतक के घर में यह सूचना मिलते ही कोहराम मचा हुआ है
थाना नई मंडी क्षेत्र के भोपा रोड की घटना।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here