अदनान सामी को पद्मश्री अवार्ड से नवाजना बेहद निन्दनीय : शमशेर मलिक

मुज़फ़्फ़रनगर: भारत सरकार के द्वारा पद्मश्री अवार्ड से सम्मानित करने वाले लोगो की सूची में सिंगर अदनान सामी का नाम शामिल करने पर जनपद मुजफ्फरनगर के समाजवादी पार्टी युवजन सभा के पूर्व जिलाध्यक्ष शमशेर मलिक ने कडी नाराजगी व्यक्त करते हुए सिंगर अदनान सामी को पद्मश्री से सम्मानित करने की कड़ी निंदा की है ।

युवजन सभा के पूर्व जिलाध्यक्ष व युवा नेता शमशेर मलिक का कहना है कि सिंगर अदनान सामी के पिता अरशद सामी खान पाकिस्तान के एयर फ़ोर्स में पायलट थे तथा पाकिस्तान के लिए 1965 की लडाई के हीरो थे । कई भारतीय एयरक्राफ्ट को उन्होने नुकसान पहुंचाया था लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के द्वारा अदनान सामी को पद्मश्री अवार्ड से नवाजना उनके पाकिस्तानी प्रेम को जगजाहिर कर रहा है । गौरतलब है कि इससे पूर्व भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पाकिस्तान जाकर नवाज शरीफ की माँ के जन्मदिन में शामिल हो चुके है ।

शमशेर मलिक का कहना है कि अदनान सामी का भारतीय सिनेमा में ऐसा कोई योगदान नही है जिससे उन्हे पद्मश्री अवार्ड से नवाजा जाये । हम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मांग करते है कि अदनान सामी का नाम पद्मश्री अवार्ड मिलने वालो की लिस्ट से हटाया जाये।सामी की जगह पर किसी अन्य भारतीय कलाकार को पद्मश्री अवार्ड से नवाजा जाये ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here