अभिनंदन की मूंछ को राष्ट्रीय मूंछ घोषित करने के लिए कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने संसद में की मांग

172

विंग कमांडर अभिनंदन की बहादुरी के चलते उनकी मूंछों पर चर्चा अभी तक थमने का नाम नही ले रही है तो वहीँ लोकसभा में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने भी अभिनंदन के साहस और शौर्य को देखते हुए उनकी तारीफ करते हुए उन्हें वीरता का पुरस्कार देने की वकालत की। चौधरी ने यहां तक कहा कि, उनकी मूंछ को राष्ट्रीय मूंछ की पहचान मिलनी चाहिए।

लोकसभा में कांग्रेस नेता ‘अधीर रंजन चौधरी’ ने विंग कमांडर की बहादुरी की तारीफ करते हुए कहा कि, अभिनंदन वर्तमान का शौर्य और साहस पूरे देश के लिए गर्व की बात है उन्होंने आगे कहा कि, ‘अभिनंदन वर्तमान को उनकी वीरता के लिए पुरस्कार मिलना चाहिए। उनकी मूंछों को राष्ट्रीय मूंछ भी घोषित करना चाहिए।’ आपको बता दें कि, अभिनंदन की मूंछों की तारीफ सोशल मीडिया पर भी जमकर कई बार हो चुकी है। 

आपको मालूम हो विंग कमांडर अभिनन्दन पाकिस्तान की कैद में तीन दिन रहने के बाद जब भारत लौटे तो वाघा बॉर्डर पर उनके स्वागत के लिए बड़ी संख्या में लोग जुटे थे। कुछ दिन पहले एयरबेस पर उनके साथियों के साथ सेल्फी का विडियो खूब वायरल हुआ था। पाकिस्तान की सीमा में घुसकर लड़ाकू विमान F-16 को ढेर करने वाले अभिनंदन के शौर्य की जमकर सराहना हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here