अभ्यास मैच में भारत-पाकिस्तान की टीमें अपने प्रदर्शन से खुश होंगी : वसीम अकरम

नई दिल्ली। आईसीसी टी-20 विश्व कप में 24 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला खेला जाना है, इस मुकाबले पर दोनों देशों के अलावा पूरे विश्व की नजरें लगी हुईं हैं।

इस महा मुकाबले से पहले पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने दोनों टीमों के पहले अभ्यास मैच पर अपनी राय रखी है। भारत ने जहां अपने पहले अभ्यास मैच में इंग्लैंड को मात दी, वहीं पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज को शिकस्त दी।

अकरम ने भारत की अपने माइक्रोब्लागिंग साइट कू पर लिखा, “वॉर्म-अप मैच हमेशा मुश्किल होते हैं। बेशक कुछ दांव पर नहीं लगा होता, लेकिन ये आगे की राह दिखाते हैं। भारत-पाकिस्तान की टीमें अपने प्रदर्शन से खुश होंगी। पाकिस्तान वेस्टइंडीज से बेहतर साबित हुई, वहीं इंग्लैंड के खिलाफ भारत की बल्लेबाजी खतरनाक दिखी। बाबर, फखर और पाकिस्तान का पेस अटैक बेहतरीन नजर आया। वहीं, भारत के लिए ईशान किशन और मोहम्मद शमी भी पूरी लय में दिखे।”

गौरतलब है कि सोमवार को दुबई के आईसीसी एकेडमी ग्राउंड में खेले गए मुकाबल में इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट पर 188 रन बनाया, जवाब में भारत ने 19 ओवर में 3 विकेट गंवाकर जीत हासिल कर ली।

वहीं, पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए अभ्यास मैच में, विंडीज की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 130 रन बनाए। जवाब में पाकिस्तान ने 15.3 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here