अलविदा जुमे की नमाज, नमाजियों ने अपने घरों पर पढ़ी

70

मुल्क की बेहतरी के लिए रोज़ेदारों ने अपने खुदा के आगे हाथ फैलाकर अम्नो अमान के लिए दुआएं भी मांगी

मुजफ्फरनगर: लॉक डाउन को लेकर पुलिस प्रशासन ने पहले से ही गाइडलाइंस जारी की हुई थी कि कोई भी नमाज़ी अलविदा की नमाज मस्जिदों में अदा नहीं करेंगा,आज माहे रमज़ान का आख़री जुमा हैं जो लोगो ने अलविदा जुमे की नमाज़ अपने घर पर ही पढ़ी ओर कोरोना वायरस से निज़ात दिलाने की खुदा से दुआ भी की तथा वही मुल्क की बेहतरी के लिए रोज़ेदारों ने अपने खुदा के आगे हाथ फैलाकर अम्नो अमान के लिए दुआएं भी मांगी।

सपा नेता शमशेर मलिक ने भी परिवार के साथ घर पर ही जुमा की नमाज़ अदा की व देश व दुनिया में अमनो अमान की दुआ माँगी व कोरोना वबा से निजात दिलाने की भी दुआ अल्लाह से माँगी गयी।
विदित हो कि लॉक डाउन को दृष्टिगत रखते हुए पुलिस प्रशासन ने पहले ही मुस्लिम समाज के गणमान्य व्यक्तियों के साथ मीटिंग कर अपील भी की थी कि वह अलविदा जुमे की नमाज अपने घरों में रहकर पढ़े।

वही आज रमजान के इस पाक महीने का आखरी जुमा है लेकिन कोरोना को लेकर जारी गाइड लाइन के मुताबिक सभी मुस्लिम भाइयों से कहा गया है कि वहलॉक डाउन की गाइडलाइन का पालन करेंगे और जुमे की नमाज अपने घरों में ही सोशल डिस्टेंसिंग के साथ पढ़ेंगे। वहीं जमियत उलेमा ए हिंद के ज़िला महासचिव मौलाना मुकर्रम क़ासमी ने भी अपने परिवार के साथ घर पर ही जुमा की नमाज़ अदा की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here