आइपीएल मैच में सट्टा लगवाते निगम पार्षद पति सहित दो गिरफ्तार

ऋषिकेश। एसओजी देहात और कोतवाली पुलिस की संयुक्त टीम ने आइपीएल मैच में सट्टा लगवाने के आरोप में नगर निगम ऋषिकेश की पार्षद के पति सहित दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से लैपटाप, टीवी, सेटअप बाक्स,पांच मोबाइल फोन और नकदी बरामद की गई है।

गुरुवार को कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक महेश जोशी ने बताया कि डीजीपी उत्तराखंड के आदेश पर आइपीएल में सट्टा लगवाने वालों के खिलाफ प्रदेश भर में कार्रवाई की जा रही है। कोतवाली क्षेत्र में भी इस तरह की शिकायतें मिल रही थीं, जिसके लिए एसओजी देहात प्रभारी ओम कांत भूषण के साथ पुलिस टीम को लगाया गया था। सूचना यह भी आ रही थी कि यहां के होटल,धर्मशाला आदि में इस तरह की सट्टेबाजी हो रही है।

एसओजी और देहात और कोतवाली पुलिस की टीम ने सूचना के आधार पर बुधवार की रात बड़ी कार्रवाई करते हुए आइपीएल का सट्टा लगवाने के आरोप में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि रेलवे रोड स्थित होटल द प्रेसिडेंट को चेक किया गया तो उसके कमरा नंबर 104 में दो व्यक्तियों को ऑनलाइन एप्लीकेशन के जरिए लैपटाप पर सट्टा खिलाते हुए गिरफ्तार किया गया। इस मामले में विजेंद्र कुमार पुत्र ऋषि पाल निवासी मानवेंद्र नगर वाल्मीकि बस्ती ऋषिकेश और मनीष सेमवाल पुत्र हंसराज सेमवाल निवासी गली नंबर 13 आदर्श ग्राम ऋषिकेश को मौके से गिरफ्तार किया गया।

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि विजेंद्र की पत्नी नगर निगम में पार्षद है। मौके से लैपटाप, एलइडी टीवी,सेटअप बाक्स, सट्टा रजिस्टर, पांच मोबाइल फोन, एक इंटरनेट डिवाइस और सट्टे से जमा 3450 रुपये बरामद किए गए। दोनों व्यक्तियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here