आकाश की रिहाई के बाद कानून को ताक में रख कर बंदूक लहराते दिखे बीजेपी समर्थक

नई दिल्ली। इंदौर से बीजेपी विधायक और बीजेपी के कद्दावर नेता कैलाश विजयवर्गीय के ‘सुपुत्र’ आकाश विजयवर्गीय रविवार को जेल से बाहर हो गए है। रिहाई मिलने का बाद आकाश में अब भी पहले जैसी ही अकड़ है। बेल पर हुए रिहाई के बाद आकाश विजयवर्गीय के समर्थक इसे अपने नेता की जीत मानकर जश्न मना रहे है और जश्न मनाते हुए कानून व्यवस्था की भी जमकर धज्जियां उड़ाते दिखे।

आकाश की रिहाई के बाद के समर्थकों ने खुले आम हवाई फायरिंग कर खुशी का इजहार किया, और ये सब हुआ इंदौर में बीजेपी दफ्तर के सामने। इसके अलावे आकाश विजयवर्गीय के समर्थकों ने आतिशबाजी और नारेबाजी भी की।

मध्य प्रदेश बीजेपी के बड़े नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय को जमानत की खबर मिलते ही इंदौर में उनके समर्थक उतावले हो गए। आकाश विजयवर्गीय के समर्थक ढोल नगाड़ों के साथ सड़क पर उतर आए और आकाश विजयवर्गीय जिंदाबाद के नारे लगाने लग। इस दौरान एक शख्स हाथ में बंदूक लेकर हाथ में फायरिंग करता दिख रहा है। वीडियो में दिख रहा ये शख्स बंदूक में कारतूस लोड करता दिख रहा है फिर बड़े खतरनाक अंदाज में गोली चलाता दिख रहा है, उसके सामने आकाश विजयर्गीय के समर्थक बीजेपी का झंड़ा लेकर नाच गा रहे हैं। कुछ देर बाद कुछ लोग सड़क पर पटाखों की लड़ियां चलाते दिख रहे हैं।

इतना ही नहीं, आकाश विजयवर्गीय ने अपने किए पर पछतावा न करते हुए कहा कि मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वो दोबारा बल्लेबाजी करने का अवसर न दे। उन्होंने कहा कि अधिकारी जनता, खासकर महिलाओं का सम्मान करें और उनकी समस्याओं को सुनें। मुझको अपने किए पर कोई शर्मिंदगी नहीं है. हालांकि अब हम गांधी के रास्ते पर चलने का प्रयास करेंगे।

आकाश विजयवर्गीय को रविवार को सुबह-सुबह इंदौर जेल से रिहा कर दिया गया। इस दौरान भी आकाश विजयवर्गीय का पुराना अंदाज नजर आया। जेल से बाहर आकर आकाश ने कहा कि जेल में उनका समय अच्छा गुजरा। आकाश विजयवर्गीय ने कहा कि ये वह लोगों और क्षेत्र के लिए काम करते रहेंगे।

Report: Nasir Raza Khan

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here