इनसे बड़ा कायर और कमजोर प्रधानमंत्री मैंने ज़िन्दगी में नहीं देखा – प्रियंका

149

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए छठे चरण के मतदान के लिए प्रचार के दौरान नेताओं के एक-दूसरे पर सियासी वार का सिलसिला थमने का नाम तो क्या लेगा बल्कि और तेज होता जा रहा है। खास तौर पर PM मोदी की ओर से भाषणों में राजीव गांधी के जिक्र और उन्हें निशाना बनाए जाने पर कांग्रेस का भी पलटवार जारी है। आज उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में हुई रैली में प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर जोरदार हमला बोला।

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रतापगढ़ में एक रैली को संबोधित करने के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा, ‘इनसे बड़ा कायर, इनसे कमजोर प्रधानमंत्री मैंने जिंदगी में नहीं देखा है और राजनीतिक शक्ति बड़े-बड़े प्रचार से नहीं आती है और न ही टीवी पर दिखाने से आती है।’

उन्होंने कहा, राजनीतिक शक्ति वो होती है जो माने कि जनता सबसे बड़ी है और जनता की बात सुनने की शक्ति, जनता की समस्याओं को सुलझाने की शक्ति, आलोचना सुनने की शक्ति, विपक्षी दलों की बात सुनने की शक्ति! लेकिन ये प्रधानमंत्री आपकी बात सुनना छोड़िए, आपको जवाब देना तक नहीं जानते।  

आपको बता दें कि इन दिनों पीएम मोदी और राहुल गांधी-प्रियंका गांधी के बीच जबरदस्त जुबानी संग्राम एक जंग के रूप में छिड़ा हुआ है। अपनी रैलियों में मोदी राजीव गांधी का नाम ले रहे हैं तो वहीं प्रियंका गांधी PM मोदी पर पलटवार कर रही हैं। वहीँ PM मोदी पर उनके तीखे जवाब खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। आपको मालूम हो बुधवार को दिल्ली में हुए रोड शो में प्रियंका ने PM मोदी को रोजगार, जीएसटी जैसे मुद्दों पर चुनाव लड़ने की चुनौती भी दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here