उत्तर प्रदेश में अमित शाह ने भाजपा सदस्यता अभियान की शुरुआत की

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं देश के गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को पार्टी के सदस्यता अभियान की शुरुआत की। पार्टी ने एक फोन नम्बर जारी किया है। इस नम्बर 7505403403 पर भाजपा से जुड़ने के लिए मिस्ड कॉल करना होगा।

अमित शाह ने यहां डिफेंस एक्सपो मैदान में आयोजित कार्यक्रम में पार्टी के शक्ति केंद्र प्रभारी, सह प्रभारी और बूथ अध्यक्षों को सम्बोधित किया। इसके साथ ही प्रचार वाहनों को भी रवाना किया। अमित शाह ने अपने हाथों से दीनानाथ श्रीवास्तव और अंजनी चौधरी को सदस्यता दिलाई।इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 2014 में देश ने अंगड़ाई ली थी। भारत और भारतीयता का, मूल्यों आदर्शों को स्थापित करने का काम मोदी के नेतृत्व में हुआ। मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा ने जो कहा, सो करके दिखाया। गरीब कल्याणकारी योजनाएं हों या फिर भारत की आन-बान-शान के प्रतीकों, 500 वर्षों की टीस मंदिर निर्माण का कार्य भी हो रहा है। इससे हर भारतीय गौरव की अनुभति कर रहा है।

 अमित शाह ने भाजपा सदस्यत

उन्होंने कहा कि 2022 के चुनाव के पहले संगठनात्मक ढांचे को मजबूत करने के लिए एक बार फिर अमित शाह का आगमन हुआ है। वे अवध प्रान्त के कार्यकर्ताओं से सम्वाद भी करेंगे। अवध प्रान्त बहुत महत्वपूर्ण है। अयोध्या इसी प्रान्त में है। अवध क्षेत्र के कार्यकर्ता सौभाग्यशाली हैं, जो सदस्यता अभियान का शुभारंभ खुद अमित शाह करने आये हैं। मेरा परिवार भाजपा परिवार के लक्ष्य से जुड़ने की चाह रखने वालों को पार्टी से जोड़ना है।

उप्र-अमित शाह ने भाजपा सद

इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह, प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, चुनाव प्रभारी एवं केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय, अनुराग ठाकुर, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी, कौशल किशोर, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, दिनेश शर्मा समेत पार्टी के अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here