एंटी करप्शन फॉउंडेशन ऑफ इंडिया की निदेशक बनाई गई समाजसेवी लवि अग्रवाल

63

मुज़फ्फरनगर: एंटी करप्शन फॉउंडेशन ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेंद्र अरोड़ा ने मुज़फ्फरनगर की वरिष्ठ समाजसेविका लवी अग्रवाल की पदोन्नति करते हुए उन्हें एंटी करप्शन फाउंडेशन ऑफ इंडिया का राष्ट्रीय निदेशक नियुक्त किया । ज्ञात हो कि लवी अग्रवाल एंटी करप्शन फॉउंडेशन ऑफ इंडिया में पहले प्रदेश संयोजक उत्तर प्रदेश एंव जिला अध्यक्ष मुज़फ्फरनगर के पद पर थी लेकिन उनके भ्र्ष्टाचार उन्मूलन में उत्कृष्ट कार्यों को देखते हुए उन्हें राष्ट्रीय पद पर पदोन्नत किया गया है।

आपको बता दें कि राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ की प्रदेश अध्यक्ष लवी अग्रवाल जी हिंदुस्तान की पहली महिला हैं जो इस पद तक पहुँची है।अब तक इसमें सिर्फ़ पुरुषों का ही वर्चस्व था और ये इनकी मेहनत और लगन के कारण की संभव हो सका है।

लवि अग्रवाल

करती रहूंगी समाजहित के कार्य

अपनी इस पदोउन्नति के बाद लवि अग्रवाल ने राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेंद्र अरोड़ा का आभार व्यक्त किया और कहा कि संस्था ने जो विश्वास मुझ पर जताया है मैं उस पर खरा उतरने की हर संभव कोशिश करूंगी। लवि ने साथ ही ये भी कहा कि वो गरीब और ज़रूरतमंद लोगों के लिए ही अपना जीवन समर्पित कर चुकी हैं और इसी तरह समाजहित की कार्य करती रहेंगी।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here