एक बड़े अरबपति के घर की लिफ्ट के अंदर 3 दिन तक फंसी रही महिला, देंखे फिर क्या हुआ

न्यूयॉर्क: एक सिटी टाउनहाउस में सोमवार को एक महिला एक वारेन स्टीफन नाम के अरबपति के घर की लिफ्ट से 3 दिन बाद बाहर निकाली गई। 9 news के मुताबिक, अरबपति वारेन स्टीफन और उनका परिवार एक ट्रिप पर बाहर गए हुए थे और उसी दौरान यह महिला उनके घर की लिफ्ट में फंस गई। 53 वर्षीय महिला का नाम Marites Fortaliza है, जो स्टीफन के यहां हाउसकीपर का काम करती हैं।

मीडिया की खबरों के मुताबिक, Fortaliza शुक्रवार शाम को लगभग दूसरी और तीसरी मंजिल के बीच में लिफ्ट खराब होने के कारण उसमें फंस गई। इस बात का सोमवार को तब खुलासा हुआ, जब एक डिलीवरी करने वाले ने घर के मालिक से बातचीत की। परिवार में से एक व्यक्ति ने घर पर पहुंचकर 911 पर एमरजेंसी कॉल कर महिला को बचाने के लिए मदद मांगी। लेकिन तब तक महिला 1×1.2 मीटर की एक खराब लिफ्ट में करीब पूरे 3 दिन बिता चुकी थी।

9 न्यूज़ के मुताबिक फोर्टालिजा को तभी अस्पताल ले जाया गया, क्योंकि उन्हें डिहाइड्रेशन की समस्या हो गई थी। लेकिन अब महिला की हालत बिल्कुल स्थिर है। अरबपति और घर के मालिक स्टीफन ने एक बयान जारी कर सफाई में कहा कि, यह घटना काफी दुर्भाग्यपूर्ण है और दोबारा ऐसा ना हो इसके लिए उचित कदम उठाए जाएंगे।

हमारे फेसबुक पेज पर जुड़े

fb://page/302308697085978

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here