एक सप्ताह में बढ़ा दी जाएगी दिल्ली की सभी अदालतों की सुरक्षा

नई दिल्ली। रोहिणी कोर्ट में हुई फायरिंग की घटना के बाद दिल्ली बार काउंसिल (बीसीडी) के एक प्रतिनिधिमंडल ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना से मुलाकात की। राकेश अस्थाना से मुलाकात के बाद बीसीडी के चेयरमैन राकेश सहरावत ने कहा कि दिल्ली पुलिस ने उन्हें भरोसा दिया है कि दिल्ली की सभी निचली अदालतों में एक सप्ताह के अंदर सुरक्षा बढ़ायी जाएगी।

24 सितंबर को राकेश सहरावत ने एक बयान जारी कर इस घटना को बड़ी सुरक्षा चूक बताते हुए इसकी निंदा की थी। उन्होंने कहा था कि ऐसी घटनाएं बार-बार हो रही हैं। कोर्ट में सुरक्षा खतरे में है। उन्होंने कहा था कि सुरक्षाकर्मियों की लापरवाही की वजह से ही ऐसी घटनाएं हो रही हैं। उन्होंने इस घटना के लिए जिम्मेदार अफसरों पर कार्रवाई की मांग की थी।

उल्लेखनीय है कि 24 सितंबर को रोहिणी कोर्ट रूम में फायरिंग हुई जिसमें गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की मौके पर मौत हो गई। रोहिणी कोर्ट के कोर्ट नंबर 207 में एडिशनल सेशंस जज गगनदीप सिंह की कोर्ट में ये घटना घटी। वकील की पोशाक में आये दो लोगों ने गैंगस्टर जितेंद्र गोगी पर गोली चलाई। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की फायरिंग में दोनों हमलवार भी मारे गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here