एम आर पब्लिक स्कूल में सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता का आयोजन

मुज़फ्फरनगर: एम. आर. एस पब्लिक स्कूल स्थित शेरनगर में सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता और हिंदी सुलेख प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने वाले विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया गया।प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि के रूप में डॉक्टर अमजद मलिक, डॉक्टर आशु चौधरी और मौलाना ताज मोहम्मद साहब, तनवीर मलिक जिला प्रभारी इंडिया प्लस न्यूज उपस्थित रहे।

सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता में कक्षा 4 के विद्यार्थी मौ0 साहिब ने प्रथम स्थान व कक्षा 4 के छात्र मोहम्मद अजहर कक्षा 5 के छात्र मोहम्मद रिहान ने एक समान अंक प्राप्त कर द्वितीय स्थान और कक्षा 2 के छात्र मोहम्मद अनस और कक्षा 2 के छात्र मोहम्मद रिहान ने एक समान अंक प्राप्त कर तृतीय स्थान हासिल किया । हिंदी सुलेख प्रतियोगिता में कक्षा चार की छात्रा वसीमा ने प्रथम स्थान प्राप्त किया छात्र मोइन ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया और कक्षा 5 की छात्रा मुस्कान ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। अतिथियों ने बच्चों को पुरस्कार वितरित कर उनका मनोबल बढ़ाया और उनके सुनहरे भविष्य की ईश्वर से कामना की।

कार्यक्रम का संचालन मौलाना अब्दुल्ला ने किया। विद्यालय के प्रधानाचार्य मोहम्मद जावेद ने बच्चों को बताया कि किस तरह पढ़ लिखकर अपने देश और समाज के तरक्की के लिए अपना योगदान देना और अपने माता-पिता का नाम रोशन करना है। कार्यक्रम में अध्यापक मोहम्मद वाजिद ,मोहम्मद मतलूब तथा वाजिद चौधरी ने बच्चों को पढ़ाई पर ध्यान देने से संबंधित बातें बताई ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here