एसएसपी अभिषेक यादव न किया थाने का औचक निरीक्षण!

59

मुजफ्फरनगर जनपद की बुढाना कोतवाली में अचानक पहुंचे जिले के एसएसपी अभिषेक यादव ने कोतवाली का बारीकी से निरीक्षण किया, बाद में सभी पुलिसकर्मियों के साथ कोतवाली प्रांगण में उनकी समस्याओं को लेकर व क्षेत्र में अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए दिशा निर्देश दिए। एसएसपी ने कोतवाली में तैनात सिपाही प्रदीप कुमार का बड़ी धूमधाम से जन्मदिन मनाया और उसे केक खिलाकर जन्मदिन की सभी पुलिसकर्मियों के साथ बधाई दी गई। इसी दौरान जन्मदिन वाले सिपाई का कहना है 32 वर्षों में पहली बार मुझे घर जैसा थाने में महसूस हुआ है और 32 वर्षों बाद मेरा जन्मदिन थाने में बड़ी धूमधाम से मनाया गया है। इससे पूर्व कोतवाली पहुँचने पर एसएसपी को गार्ड ऑफ आर्नर दिया गया ।

निरीक्षण के दौरान बुढाना कोतवाली को साफ-सफाई और सुंदरता में एसएसपी अभिषेक यादव ने जिले में प्रथम स्थान देकर प्रभारी निरीक्षक कुशल पाल सिंह की पीठ थपथपाई। निरीक्षण के दौरान परिसर की साफ-सफाई, कार्यालय अभिलेख हवालात, शौचालय, बन्दी ग्रह इत्यादि को चैक किया। SSPद्वारा निरीक्षण के दौरान थाना कार्यालय में रखे अभिलेखों महत्वपूर्णत अपराध रजिस्टर का बारिकी से निरीक्षण किया गया तथा थाना प्रभारी बुढाना को अभिलेखों के रख-रखाव व उनसे सम्बन्धि आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये।
इस अवसर पर गोष्ठी की गयी तथा सभी को थानाक्षेत्र में अपराध व अपराधियों की पूर्ण जानकारी रखने व थानाक्षेत्र में अपराध न हो, इसके सम्बन्ध में भी आवश्यक महत्वपूर्ण निर्देश दिये गये। साथ ही जनता के प्रति व्यवहार अच्छा रखने व लंबित विवेचनाओं का शीघ्र निस्तारण करने के लिए भी दिशा-निर्देश दिये गये इसके साथ-साथ SSP द्वारा थानाक्षेत्र के चौकीदारों को गांव में रात्रि में भ्रमणशील रहने हेतु कंबल व टार्च प्रदान किये गये है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here