एसएसपी ने पुलिसकर्मियों के लिए पुलिस जिम और पुलिस कैफे का किया उद्घाटन

605

मुजफ्फरनगर: जनपद मुजफ्फरनगर के पुलिस लाइन में आज वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने पुलिस कर्मियों को बड़ी सौगात देते हुए पुलिस लाइन में एक पुलिस जिम और एक पुलिस कैफे का उद्घाटन कराया है।

पुलिस जिम का उद्घाटन एसएसपी अभिषेक यादव ने पूर्व डीएसपी और बॉस्केटबॉल के इंटरनेशनल खिलाड़ी धर्म सिंह से कराया है और पुलिस कैफे का उद्घाटन पुलिस विभाग से यूपी योद्धा कबड्डी टीम के कोच अर्जुन सिंह से कराया है।

इस दौरान जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे भी उद्घाटन समारोह में मौजूद रही और एसएसपी अभिषेक यादव की इस मुहिम को जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे ने खूब सराहा है।

इससे पूर्व भी एसएसपी अभिषेक यादव पुलिस कर्मियों के लिए पुलिस लाइन में वर्दी धुलाई केंद्र की व्यवस्था कर चुके हैं।सभी थानों में पुलिसकर्मियों को स्वस्थ और ठंडा पानी मिले इसके लिए फ्रिज और वॉटर डिस्पेंसर भी एसएसपी द्वारा पहले ही भिजवाए जा चुके हैं।

पुलिस कैफे में पुलिसकर्मियों को स्वास्थ्य प्रद भोजन मिले इसके लिए एसएसपी ने दिल्ली से एक स्पेशल शेफ बुलाकर कैफेकर्मियों को 15 दिन स्पेशल ट्रेनिंग दी। इस कैफे में ट्रेनिंग के बाद पुलिस कर्मियों को बिना चिकनाई का भोजन और गुड़ और शक्कर से बनी मीठी चीजें ही मिलेंगी।

एसएसपी अभिषेक यादव का कहना है कि 50 वर्ष की उम्र के बाद पुलिसकर्मियों में काफी बीमारियां घर कर जाती है, उसी के चलते हमने स्वास्थ्यप्रद भोजन के लिए इस तरह की व्यवस्था की है।

वही आज इस कार्यक्रम में जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे, एसएसपी अभिषेक यादव,एसपी सिटी सतपाल अंतिल,एसपी क्राइम,एसपी ट्रैफिक,आरआई पुलिस लाइन रहीस खान मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here