कन्हैया कुमार के समर्थकों की गुंडागर्दी, काला झंडा दिखाने पर विरोधियों को घर में घुसकर पीटा – वीडियो वायरल

94

बिहार के बेगूसराय सीट से सीपीआई के उम्मीदवार कन्हैया कुमार हमेशा चर्चा के केंद्र में रहते हैं। इसी सिलसिले में एक बार फिर कन्हैया सोशल मीडिया में चर्चा की वजह बन गए हैं।

इस बार कन्हैया एक वीडियो को लेकर बुरे फंसते नज़र आ रहे हैं। जिसमें उनके समर्थक उनके विरोध करने वालों का गालियां देते हैं और घरों में घुस कर उन्हें पीटते है और पास में ही खड़े कन्हैया कुमार अपने समर्थकों के हरकतों को नज़रअंदाज़ कर रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, कुछ लड़कों ने कन्हैया का विरोध करते हुए उन्हें काले झंडे दिखाने की कोशिश की थी। जो उनके समर्थकों को पसंद नही आयी और सरेआम गुंडई करने लगे।

बता दें कि बेगूसराय सीट इस बार हॉट सीट बन गया है। क्योंकि यहां से तीन दो ऐसे नेताओं साख दांव पर लगी है। जिनके हार-जीत का असर बिहार के भविष्य की राजनीति पर पड़ सकता है।

बेगूसराय सीट से बीजेपी ने अपने फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह को टिकट दिया है तो वहीं सीपीआई नेता जेएनयू के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार के रूप एक तेजतर्रार चेहरा लोगों के सामने रखा है अगर इस सीट से महागठबंधन के उम्मीदवार की बात करें तो आरजेडी लोकल नेता तनवीर हुसैन को टिकट देकर मुकाबला दिलचस्प कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here