करोड़ों की हेरोइन बरामद, ट्रक की स्टेफनी में छुपा कर ले जा रही, ट्रक चालक व क्लीनर भी गिरफ्तार

जालौन/झांसी। जालौन जिले के आटा थाना क्षेत्र में नारकोटिक्स ब्यूरो टीम व जालौन पुलिस को बड़ी सफलता हाथ मिली है। पुलिस ने ट्रक के टायर में छुपा कर ले जाई जा रही करोड़ों की हेरोइन बरामद की है। पुलिस ने ट्रक के चालक और क्लीनर को गिरफ्तार लिया है।

जालौन के पुलिस अधीक्षक रवि कुमार सिंह ने बताया कि झांसी-कानपुर हाइवे पर आटा थाना क्षेत्र में टोल प्लाजा पर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर ट्रक क्रमांक आरजे 08 जी ए 7186 को बुधवार की देर रात रोक लिया। तलाशी लेने पर ट्रक में लगी स्टेफनी के टायर के ट्यूब से 500-500 ग्राम के 18 पैकटों में 09 किग्रा हेरोइन बरामद किया गया। बताया जा रहा है कि यह ट्रक राजस्थान जा रहा था। पुलिस ने ट्रक के चालक व क्लीनर को गिरफ्तार कर लिया। चालक दिलखुश पुत्र किशन लाल निवासी ग्राम बरोठा थाना हथूनिया जिला प्रतापगढ़ राजस्थान व क्लीनर तारा चंद पुत्र बाबूलाल निवासी ग्राम कचरिया चंद्रावत थाना बलिया जिला मंदसौर मध्य प्रदेश बताया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि मामले में कार्रवाई चल रही है। बरामद माल की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करोड़ों की आंकी जा रही है। इसके पूर्व कुन्तलों गांजा रेंज की पुलिस कर बरामद कर चुकी है। जिसकी वास्तविक कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करोड़ों रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here