कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को रैली के दौरान एक शख्स ने थप्पड़ मारा, वीडियो हुआ वायरल

91

लोकसभा चुनाव 2109 में जूते कांड के बाद अब थप्पड़ मारने की घटना सामने आयी है। आपको बता दें बीते गुरूवार को बीजेपी हेडक्वार्टर में पार्टी प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद जीवीएल नरसिम्हा राव पर जूता फेंकने की खबर सामने आयी थी,

उसके बाद बाद शुक्रवार को गुजरात के युवा कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को भरी सभा की मौजूदगी में एक शख्स ने थप्पड़ मार दिया।

आपको बता दें युवा नेता हार्दिक पटेल उस समय एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे और तभी अचानक एक शख्स मंच पर चढ़ा और इस युवा नेता को एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। वहीँ घटना के तुरंत बाद ही आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार चुनावी जनसभा में हार्दिक पटेल पर वार करने वाले इस शख्स का नाम तरुण मिस्त्री है और ये गुजरात का ही रहना वाला है। इस घटना के बाद हार्दिक समर्थकों में इतना गुस्सा उभरा, कि उन्होंने थप्पड़ मारने वाले इस शख्स को वहीँ पकड़कर उसकी जोरदार पिटाई कर दी, जिससे उसके कपड़े तक फट गये और उसे चोटें भी आयी। कांग्रेस युवा नेता हार्दिक पटेल ने बीच बचाव कर अपने समर्थकों को उस शख्स को पीटने से रोका और घायल युवक को अस्पताल भेज दिया।

इस घटना के समय कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल गुजरात के सुरेंद्र नगर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे और तभी अचानक एक शख्स मंच पर चढ़ा और हार्दिक पटेल को एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। गौरतलब यह भी है कि गुजरात में पटेल आरक्षण की मांग करने वाले युवा नेता हार्दिक पटेल को चुनाव आयोग ने लोकसभा चुनाव 2019 में लडऩे से मना किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here