कानपुर: बुजुर्ग महिला को बंधक बनाकर की डकैती पुलिस ने जारी किया डकैतों का फुटेज ,जानकारी देने पर मिलेगा 10 हजार का इनाम

कानपुर। गोविन्द नगर में बुजुर्ग महिला को बंधक बनाकर डकैती की घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों का पुलिस ने फुटेज जारी कर दिया है। इसके साथ जानकारी देने वाले को 10 हजार रुपये का इनाम भी दिया जाएगा। पुलिस ने जनता को भरोसा दिलाया कि जानकारी देने वाले का नाम गोपनीय रखा जाएगा।

गोविन्द नगर थाना क्षेत्र के शिवम एनक्लेव अपार्टमेंट के प्रथम तल में जी 2 फ्लैट पर आशा देवी रहती है। दो दिन पहले की रात्रि बदमाशों ने आशा देवी को बंधक बनाकर जेवर व नकदी की लूट कर दी। डकैती की घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और पुलिस आयुक्त असीम अरुण ने थाना प्रभारी अनूप सिंह को लाइन हाजिर भी कर दिया है। इसके साथ ही पुलिस ने बदमाशों का फुटेज जारी कर दिया है और जानकारी देने वाले को 10 हजार रुपये इनाम भी दिया जाएगा। इनकी पहचान व जानकारी देने वाले व्यक्ति का नाम गोपनीय रखा जाएगा। पुलिस की ओर से डीसीपी साउथ 9454400573, एडिशनल डीसीपी 9454400385, एसीपी गोविन्द नगर 9454401458 और कंट्रोल रुम का नंबर 9454400384 जारी कर जनता से सहयोग करने की अपील की गई है।

दो जगह सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए बदमाश

डकैती की घटना के बाद जब बदमाश अपार्टमेंट से बाहर निकल रहे थे तो उस समय बदमाश सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गये। यहां से बदमाश बाहर निकले और दो ग्रुपों में बंट गए। बारा देवी चौराहे के पास मिले फुटेज में साइकिल सवार दो बदमाश दिखाई दे रहे है। आशंका है कि घटना को लोकल गिरोह ने अंजाम दिया था। संभावना है कि वारदात में स्थानीय गिरोह शामिल हो सकता है। आरोपितों को रास्तों के बारे में ठीक से जानकारी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here