कावड डयूटी मे बोला झूठ ओर एम्बुलेंस चालक की गई नोकरी

कावड डयूटी मे बोला झूठ ओर एम्बुलेंस चालक की गई नोकरी

मुजफफरनगर ।
25 जुलाई2019। कावड मेले2019 मे एम्बुलेंस 108 की लापरवाही सामने आई है ।कावड मेले से 108 एम्बुलेंस डयूटी लोकेशन से नदारद थी गाडी को लोकेशन से हटाकर गायब कर दिया गया था जबकि लोकेशन पर सी एम ओ डा0 पी एस0 मिश्रा ने चालक से फोन कर एम्बुलेंस के बारे मे पूछा तो चालक सचिन आयॅ ने उनसे झूठ बोला की वो कावड ड्यूटी मे तितावी मे स्टाफ के साथ मुसतैद खडा है।
दरअसल कांवड मेले मे सजगता को लेकर सी0 एम0 0ओ0 मुजफफरनगर डा0 पी0 एस0 मिश्रा लगातार जिले मे अपने विभाग की हर वयवस्था पर नजर रख निरीक्षण कर रहे है ।आज जब सी0 एम0 ओ0 शामली रोड पर पहुचे तो वहा उन्होंने 108एम्बुलेंस u.p41g 0907 की लोकेशन ईट भट्टे के पास जाकर एम्बुलेंस पर तैनात चालक सचिन को तितावी मे ईट भट्टे की लोकेशन पर जाकर फोन किया की आपकी एम्बुलेंस गाडी कहा खडी है ।चालक ने झूठ बताया की वह अपनी लोकेशन पर है ओर कांवड डयूटी पर है ।
इस झूठ को पकड़ने के बाद सी0 एम 0ओ0 को गुस्सा आया कयोकि सी एम ओ वही खडे होकर फोन कर रहे थे ओर उन्होंने फोन पर ही एम्बुलेंस चालक को लापरवाही बरतने पर डाट लगाई। बताया जाता है कि चालक गाडी को लेकर मोके से सुबह से गायब था ओर एम्बुलेंस को कथित रूप से छुपा दिया गया था । जबकि कावड मेले मे कोई लापरवाही बदाशॅत ही नही है।
सी एम ओ ने कांवड मेले मे इस लापरवाही पर कडी कायॅवाही करते हुए एम्बुलेंस चालक को लापरवाही बरतने पर उसकी सेवायें समाप्त करने हेतू तत्काल प्रभाव से सम्बंधित के बारे मे शासन को संस्तुति की है। सी एम ओ की आज की इस कायॅवाही से कांवड मेले मे लगी 108 एम्बुलेंस के स्टाफ मे हडकम्प मचा हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here