केन विलियमसन ने भारतीय फैंस से की दिल को छू लेने वाली अपील

48

नई दिल्ली। भारतीय टीम का विश्वकप में न्यज़ीलैंड के हाथों मिली हार के बाद वर्ल्डकप का सफर खत्म हो गया है। लेकिन भारत की इस हार के बाद न्यज़ीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने भारतीयों से जो अपील की है। वह इंडियन फैंस के लिए मरहम का काम कर सकता है।

मैच के बाद केन विलियमसन ने कहा कि, उम्मीद है कि इंडियन फैंस उनसे गुस्सा नहीं होंगे और फाइनल में हमारा समर्थन करेंगे। मैच के बाद केन विलियमसन से जब पूछा गया कि आज आपने 125 करोड़ भारतीयों का दिल तोड़ दिया है, आपका क्या रिएक्शन है? इस पर विलियमसन ने मुस्कुराते हुए कहा उम्मीद है भारतीय फैंस उनसे गुस्सा नहीं होंगे।

न्यूजीलैंड के कप्तान ने कहा कि इस तरह के मैच में कोई भी किसी को हरा सकता है। भारत ने शानदार खेल दिखाया, लेकिन नतीजा हमारे पक्ष में निकला। भारत ने क्रिकेट को लेकर जो पैशन हो वो शानदार है। टीम इंडिया काफी भाग्यशाली है कि उनके पास इस तरह के फैंस हैं। उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि फाइनल में हमें 125 करोड़ फैंस का सपोर्ट मिलेगा।

बता दें कि पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने 240 रन का लक्ष्य रखा था। जवाब में भारतीय टीम 221 रन पर ऑलआउट हो गई और न्यूजीलैंड 18 रन से मैच जीत कर विश्व कप के फाइनल में जगह बनाने में कामयाब रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here