कोरोना: समाज सेवी अजय राय गरीबो के बीच लगातार पहुँचा रहे हैं खाद्यय सामाग्री

देश भर में फैल रहे से कोरोना वायरस आय दिन किसी न किसी को मात देते नजर आ रही है. जिससे की कही-कही भुखमरी जैसी समस्या भी उतपन्न हो रही है. इससे विशेषकर वैसे लोग ग्रषित हो रहे हैं जो मजदूरी कर शाम को अपने परिवार का पालन – पोषण करते हैं . ऐसे में डुमरांव के युवा छात्र अजय राय लोगो के लिए देवदूत बनकर खड़े होते नजर आ रहे हैं

अजय राय द्वारा लगातार एक अभियान के रूप में डुमरांव के विभिन्न दलित बस्तियों में गरीब व असहाय लोगों के साथ-साथ अन्य जरूरतमंदो तक खाद्यय पदार्थ के साथ- साथ साबुन और सेनेटाइजर पहुंचाया जा रहा है.अजय ने कहा कि भले की हमारे विचार व सिद्धांत अलग-अलग हो सकते हैं परंतु , इस विपती के घड़ी में सभी का सिर्फ और सिर्फ गरीब व असहाय लोगों का मदद करना ही एक मात्र लक्ष्य होना चाहिए.

अजय ने इस विषय पर कहा कि इस वैश्विक महामारी में अगर आपके आस – पास के कोई लोग भूख के कारण अपना प्राण त्यागते हैं तो यह हमारे समाज के लिए शर्म कि बात होगी ऐसे में सभी लोगो को अपने सामर्थ्य अनुसार अपने आस – पास के लोगो को बढ़कर चढकर मदद करनी चाहिए . वहीं इस कड़ी में अजय ने लोगो से अपील करते हुए समाजिक दूरी बनाए रखने तथा घरो में रहना इस वैश्विक महामारी का मुख्य उपाय है साथ ही अजय ने लोगो से नियमित रूप से साबुन और पानी से हाथ धोने एवं खांसते एवं झिकते वक्त मुँह को टिशू एवं केहुनी से ढकने को बात बताई गई. वहीं आज के इस अभियान में मुख्य रूप से राहुल प्रजापति , रवि सिन्हा , सर्वेश राय , पिंटू राय सूरज सिंह , विकास सिंह , मनीष सिंह , दीपक प्रजापती , मोहन चौधरी आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here