खुले आम शराब पिते शराबियो को लिया हिरासत मैं !

मुज़फ्फरनगर ;
बीती देर रात की घटना

दिन छिपते ही बीच सड़क पर खुले आम पी रहे थे शराब! पुलिस ने मोके पर पहुंचकर दुकानदार सहित कई शराबियों को लिया हिरासत में।।

जी हाँ ये एक कड़वा सच है की जनपद में शहरी क्षेत्र के तीनो थाना क्षेत्रों में दिन छिपते ही अवैध रूप से मयखाने शुरू हो जाते है।

जबकि जहां जहां शराब की दुकाने है वहीं सरकारी केंटीन भी खुली है लेकिन यहां शहरी क्षेत्र में तो मामला ही कुछ उल्टा है यहां लोग शराब की दुकानों के बाहर ही बीच सड़क पर खुले आम जाम से जाम टकराते है जिसके कारण न जाने कितनी बार कइयों में यहां जूतम पैजार तक हो चुकी है।

यहां शहर के सबसे व्यस्तम चौक महावीर चौक की अगर बात करें तो यहां खुली शराब की दुकानों के बीच ही कई नमकीन आदि की दुकान है जिनमे सुरा प्रेमी अक्सर खड़े होकर जहां शराब लेते है वहीं नशा चढ़ने पर एक दूसरे के साथ गाली गलोच भी करने से बाज नही आते ।

और तो और यहां दिन ढलते ही बीच सड़क पर वाहनों को खड़ा करके खुले आम शराब पिलाई जा रही है जिसके चलते सभ्य समाज सहित महिलाओं एंव छात्राओं को यहां से निकलना दुर्भर हो रहा है।

ताजा मामला भी कुछ इसी तरह का है जब किसी ने स्थानी पुलिस को सूचना दी की महावीर चौक पर खुले आम बीच सड़क पर वाहनों को खड़ा कर कई युवक शराब पी रहे है जबकि पास ही गाड़ियों आदि की वजह से रास्ता अवरुद्ध हो रहा है और शराबियों में आपस में खूब गाली गलोच भी हो रही है ।

सूचना को घम्भीरता से लेते हुए थानाध्यक्ष सिविल लाईन समरपाल अत्री द्वारा पुलिस टीम मोके पर भेजी गई जहां पुलिस ने मामला सही पाया और वहां शराब पीने वाले और गाली गलोच करने वालों सहित अपनी दुकानों पर अवैध रूप से शराब पिला रहे दुकानदारों को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया ।

इसी हड़बड़ाहट में एक शराबी कार चालक ने अपनी कार से वहां दूध देरी स्वामी की बाईक तोड़ दी और मोके से फरार हो गया जबकि मोके पर पहुंची पुलिस पकड़े गए सभी आरोपियों को लेकर थाने चली गई।

आस पास से गुजर रहे वाहन चालकों ने जहां थाना सिविल लाईन पुलिस की इस कार्यवाही की सराहना की वहीं जिले के पुलिस कप्तान से दिन ढलते ही शराब की दुकानों के आस पास भी चैकिंग कराए जाने की मांग उठाई है उन्होंने कहा की शहरी क्षेत्र में पड़ने वाले तीनो थाना क्षेत्र में खुली शराब की दुकानों के बाहर अक्सर झगड़ा होता रहता है जिससे निजात दिलाई जाये।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here