गठबंधन पर प्रधानमंत्री का तंज, दावा किया- सपा और बसपा की फर्जी दोस्ती 23 मई को होगी खत्म

108

पीएम नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के एटा में शनिवार को एक चुनावी सभा को संबोधित करने के दौरान सपा और बसपा पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा कि एक दोस्ती यूपी विधानसभा चुनाव के समय भी हुई थी और चुनाव खत्म हुआ और दोस्ती भी खत्म हो गई और अब दुश्मनी में बदल गई और अब एक दोस्ती फिर हुई है. लेकिन इसके टूटने की तारीख भी तय है और 23 मई को ये फर्जी दोस्ती फिर से टूट जाएगी.

वहीँ पीएम मोदी ने गठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि 23 मई के बाद ‘बुआ-बबुआ’ दुश्मनी पार्ट टू शुरू कर देंगे.

सेना ने पाकिस्तान में घुसकर आतंकियों को मारा जिसपर आपको गर्व हुआ. आपका सीना चौड़ा हुआ. साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि स्वार्थ के लिए सपा-बसपा ने जो महामिलावट की है, उसकी क्या हालत है सब देख रहे हैं और सपा के शासन में यूपी की कानून-व्यवस्था की स्थिति पूरे देश में चर्चा का विषय बनी थी, सपा के गुंडों की जमीन और उनके घरों को कब्जाने का जो अभियान चलाया था, उसे न जाने कितनों का घर बर्बाद किया.

पीएम मोदी ने कहा, ‘अखिलेश सरकार के समय दलितों पर अत्याचार कौन करता था और अगर मैं ये पूछ लूंगा तो बहन मायावती जी के लिए बहुत मुश्किल हो जाएगी और उन्हें अपने ‘कठिन फैसले’ की फिर याद आ जाएगी. आखिर आज वोट भी तो उन्हीं अत्याचार करने वालों के लिए मांग रही हैं’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here