गन्दे नाले में फंसी गाय को थाना सिविल लाईन पुलिस ने बाहर निकाला!

मुज़फ्फरनगर : ब्रेकिंगः न्यूज़

गन्दे नाले में फंसी गाय को थाना सिविल लाईन पुलिस ने बाहर निकाला! घन्टों सूचना देने के बाद भी नगर पालिका टीम एंव पशु पालन विभाग के कानो पर जूं नही रेंगी।

मुज़फ्फरनगर :
शहर के कच्ची सड़क बझेडी फाटक से पहले एक बीमार गाय कांवर्ड यात्रा के बेहद नजदीक बने नाले में बीती देर रात्रि से फंसी थी किसी ने इस घटना की सूचना थाना सिविल लाईन प्रभारी नवरत्न गौतम को दी ।

सूचना मिलते ही पुलिस टीम मोके पर पहुची और काफी प्रयास के बाद गन्दे नाले से उस बीमार गाय को बाहर निकाला।
जिसके बाद पुलिस ने नगरपालिका परिषद सहित पशु पालन विभाग को इस मामले की जानकारी दी ताकि बीमार गाय का उपचार हो सके और उसकी जान बच जाये।

यहां एक तरफ योगी सरकार की यूपी पुलिस तो पूरी मुस्तैदी और सेवा भाव से रात दिन एक करके का कांवर्ड यात्रा सहित अन्य तमाम कार्य कर रही है लेकिन इसके इतर प्रशासनिक टीम बीमार गाय की सूचना मिलने के बाद भी घन्टो तक मोके पर नही पहुंची ।

क्या योगी सरकार में पशु पालन विभाग की यूनिट या नगरपालिका प्रशासन इस तरफ ध्यान देंगे या यूँ ही योगी सरकार में गौवंश भूख प्यास के मारे इधर उधर नाले नालियों में गिरते रहेंगे ।

मोके पर ही आस पास मौजूद लोगो को कहते सुना गया की योगी सरकार में भी गोवंशों की दुर्दशा इस तरफ हो रही है यहां स्थानीय पुलिस तो अपना कर्म और धर्म बखूबी निभा रही है लेकिन जिनके पास सारी जिम्मेदारी है वो मलाई चाट रहे हैं।।

दैनिक हाक जिले के आलाधिकारियों से मांग करता है की एक तरफ अविलंब उस गौवंश को वहां से उठाया जाये वहीं दूसरी तरफ उक्त मामले में सम्बंधित विभाग के कर्मचारियों के विरुद्ध कार्यवाही भी हो जो सूचना के घन्टो बाद भी मोके पर नही पहुंचे है ।।

रिपोर्ट भगत सिंह
9058000591

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here