गुजरात में एक बीजेपी विधायक ने सड़क पर खुलेआम महिला को लातों/घूसों से पीटा- वीडियो वायरल

218

आपने गुजरात भाजपा के एक विधायक का वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर शायद जरूर देखा? हमारी राय से इसको कतई मिस मत कीजिए और फटाफट देख डालिए नीचे दिखा रहे है. क्योंकि आपको तभी मालूम चलेगा कि कुछ नेताओं की नज़रों में पब्लिक की ‘औकात’ क्या होती है.

इस वायरल वीडियो में आपको एक महिला की चीख सुनाई देगी, जो दिन-दहाड़े सड़क के एक किनारे एक विधायक द्वारा पीटी जा रही है और साथ ही एक आदमी इस महिला को उसके बाल पकड़कर पीट रहा है, वहीँ कुर्ता-पाजामा पहने एक दूसरा आदमी औरत को लात से मार रहा है. कुर्ता-पजामे वाला ये आदमी गुजरात का भजापा पार्टी का एक विधायक है. नाम- बलराम थवानी है और ये सज्जन नरोदा विधानसभा सीट से MLA हैं।

मामला आपको बता दें तो, पिटने वाली महिला कुछ और लोगों के साथ मदद मांगने विधायक के पास आई थी और इलाके में पानी की बड़ी किल्लत है. ज्यों-ज्यों गर्मी बढ़ रही है, पानी की और कमी होती जा रही है बस फिर क्या था इसी पर विरोध जताने कुछ लोग विधायक दफ़्तर के बाहर पहुंचे. वायरल वीडियो वाली महिला इसी ग्रुप का हिस्सा बताई जा रही है. आरोप है कि, प्रदर्शन करते लोगों को देखकर भाजपा विधायक को काफी गुस्सा आया, और वो दफ़्तर से बाहर निकले और महिला को लतिया दिया. वहीँ वायरल वीडियो में दिखता है कि, विधायक के महिला को पीटने से पहले भी एक आदमी महिला को मार रहा है। और ये वीडियो वहीं पर मौजूद किसी शख्स ने रिकॉर्ड कर लिया, और वहां से ये सोशल मीडिया पर पहुंचा और वायरल हो गया।

इसके बाद जाकर बलराम थवानी को अपने किए पर अफ़सोस जताना याद आया कि वो माफ़ी मांगने को भी तैयार हैं. इसके बाद उन्होंने थोड़ा सुर बदला और बोले, पहले उनके ऊपर हमला हुआ था और उन्होंने आत्मरक्षा में महिला के साथ मार-पिटाई की है, हालांकि वीडियो को देखकर बिल्कुल ऐसा नहीं लगता है. वो खुद ही वायरल वीडियो में आगे बढ़कर महिला को लातों से मारते नजऱ आ रहे हैं. जबकि वो महिला पहले से ही पिट रही होती है।

गुजरात पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई की हो या कहें विधायक पर कोई मामला दर्ज़ किया हो तो आपको बता दें फिलहाल ऐसी कोई जानकारी नहीं मिली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here