गुरुग्राम में मुस्लिम परिवार की पिटाई पर बोले दिल्ली सीएम केजरीवाल, भाजपा को बताया – लुच्चे, लफंगे और गुंडों की फौज – वीडियो

दिल्ली के करीब गुरुग्राम में होली पर्व के दिन एक मुस्लिम परिवार की बदमाशों द्वारा पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने इस घटना पर अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट किया है और अपना गुस्सा ट्वीट के माध्यम से जाहिर किया है. CM केजरीवाल ने बदमाशों की भीड़ को कहा है कि ये विडीओ देखिए। हमारे कौन से ग्रंथ में लिखा है मुसलमानों को मारो? गीता में? रामायण में? हनुमान चालिसा में? उन्होंने आगे कहा कि ये लोग हिंदू नहीं हैं, हिंदुओं के वेश में गुंडे हैं, आगे भाजपा को निशाना करते हुए कहा कि इनकी पार्टी लुच्चे, लफंगे और गुंडों की फौज है और इनसे अपने भारत देश और हिंदू धर्म दोनों को बचाना हर भारतवासी का फर्ज है।

दिल्ली के CM केजरीवाल ने इस घटना को लेकर PM मोदी पर निशाना साधा है और कहा है कि जिस तरह सत्ता के लिए हिटलर के गुंडे लोगों को पीटते थे, उसका खून करते थे, उसी तरह मोदी जी भी सत्ता के लिए ये सब करवा रहे हैं, हिटलर के रास्ते पर चल रहे हैं पर मोदी समर्थकों को दिखाई नहीं देता कि हमारा भारत किधर जा रहा है?

आपको बता दें कि दिल्ली से सटे हुए गुरुग्राम के भोंडसी के भूपसिंह नगर इलाके में मुस्लिम परिवार के कुछ बच्चे शाम को करीब साढ़े 5 बजे घर के बाहर क्रिकेट खेल रहे थे इसी मामले को लेकर वहां कुछ विवाद हुआ था इसके बाद करीब 30 से 35 बदमाशों ने शाहिद नाम के शख्स को बड़ी बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया इसी दौरान घर की लड़कियां, बच्चे और महिलाएं लगातार मदद की गुहार लगाती रही लेकिन बदमाशों को जरा भी दया नही आयी और बदमाश रुके नहीं और शाहिद नाम के इस शख्स की इतनी पिटाई की के ये शख्स बेहोश गया है हरियाणा पुलिस ने पीड़ित परिवार की ओर से शिकायत दर्ज कर ली है और करीब 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में मुस्लिमो के साथ मारपीट की इस घटना के कुछ ही घंटों के बाद से इसका वीडियो ट्वीटर, फेसबुक और व्हाट्सअप पर जमकर वायरल हो रहा है। इस घटना पर गुस्सा दिखाते हुए दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने भी ट्वीट के जरिये कहा कि अरविंद केजरीवाल देश में ऐसी ही हालत की चिंता जता रहे थे उन्होंने PM मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि PM मोदी अब उस शख्स को जेल भिजवा देंगे जिसने इस वीडियो को बनवाया है।

Related Articles

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,878FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles