गोकशी के आरोप में सीआरपीएफ़ के रिटायर्ड दरोगा सहित दो लोग मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

94

मुज़फ्फरनगर, पुरकाजी: गांव भुराहेड़ी में हुई गोकशी के मामले में थाना पुलिस ने एक सीआरपीएफ़ के रिटायर्ड दरोगा सहित दो लोगो को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार करने के दावा किया हैं।

14 मई की सुबह गांव भुराहेड़ी में एक खेत में गों अवशेष मिलने पर सनसनी फैल गई थी,जिस पर भाजपा के विधायक प्रमोद उटवाल सहित बजरंग दल के नेताओ ने कड़ा विरोध जताया था। एसएसपी अभिषेक यादव ने सीओ सदर कुलदीप सिंह और पुरकाजी प्रभारी निरीक्षक सुभाष गौतम को गौवंस के अरोपिओ को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर कठोर कार्यवाही करने के निर्देश दिये थे।

शुक्रवार को सीओ सदर कुलदीप सिंह ने प्रेस वार्ता कर पत्रकारों को बताया क़ी गोंवंश करने वाले दो लोगो को गिरफ्तार किया गया जिसमें शमीम केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल का पूर्व दरोगा हे और उसके साथी अतिकुर रहमान को भुराहेड़ी गांव के पीछे एक चकरोड़ से मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है,जिंनके पास से एक तमंचा 315 बोर का एक चाकू बरामद किया गया है।

सीओ ने बताया कि पकड़े गए लोगो ने अपने साथी 9 लोगो के नाम पुलिस को बताए हे जिन्हें जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।थाना पुलिस ने गौकशी के मामले में पुलिस पार्टी पर जानलेवा हमला करने सहित अन्य संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here