चाईबासा में एक ही परिवार के चार लोगों दर्दनाक मौत

पश्चिमी सिंहभूम (चाईबासा) के हाटगम्हरिया थाना क्षेत्र के केनपोसी गांव में शुक्रवार की रात एक ही परिवार के चार लोगों की अपराधियों ने हत्या कर दी। इसमें एक छह साल का बच्चा भी शामिल है। घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।

हत्या कर सभी अपराधी फरार हो गए। शवों को गांव से थोड़ी दूर खेत से बरामद किया गया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार केनपोसी गांव के एक ही परिवार के ओनामुनी खंडाईत (26), उसकी पत्नी मानी खंडाईत (22), उसके पुत्र मुगरू खंडाईत (6) और भाई गोबरो खंडाईत (22) की हत्या हुई है। गांव से कुछ दूरी में परिवार के सभी लोगों का शव बरामद किया गया है। बताया गया कि शनिवार को ग्रामीण सुबह जब शौच करने निकले तो सभी का शव देखा। इसके बाद ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

परिवार के सभी सदस्यों की हत्या कुल्हाड़ी से मार कर की गयी है। गर्दन पर वार किया गया है। छह वर्षीय बच्चे की भी हत्या उसके गर्दन पर धारदार हथियार से वार करके की गई है। इसी तरह ओनामुनी खंडाईत, मानी खंडाईत तथा गोबरो खंडाईत की भी हत्या कुल्हाड़ी से ही की गई है। पुलिस ने घटना स्थल पर किसी तरह का हथियार बरामद नहीं किया है।

एसपी अजय लिंडा ने बताया कि चार लोगों की हत्या की गई है । पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है। घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here