चाकू मारकर की लूटपाट, सीआरपीएफ का अकाउंटेंट हुआ घायल

ई दिल्ली। रोहिणी जिले के बेगमपुर इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने सीआरपीएफ ऑफिस में अकाउंटेंट का काम करने वाले युवक को चाकू मारकर लूटपाट लिया। वारदात के बाद आरोपित मौके पर से फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस वारदात के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालकर आरोपितों की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

पुलिस के मुताबिक घायल युवक की पहचान देवेन्द्र शर्मा के रूप में हुई। वह परिवार के साथ बादली गांव इलाके में रहता है। देवेन्द्र ने पुलिस को बताया कि बीती शाम छह बजे वह अपने ऑफिस से घर के लिये निकला था। जब वह डीडीए ग्राउंड सेक्टर-23 रोहिणी पहुंचा। अचानक बाइक पर तीन युवक आए। चलती बाइक पर उसे रास्ता पूछने के लिए रोक लिया।

चालक ने उसकी बाइक के आगे बाइक लगा दी। अचानक तीनों चिल्लाने लगे कि तूने एक्सिडेंट कर दिया है। उनमें से एक उसका बैग जबरन छिनने लगा। विरोध करने पर एक युवक ने चाकू निकालकर उसके हाथ पर मार दिया। उसके बाद आरोपित उसका बैग लूटकर बाइक से फरार हो गए। बैग में कई महत्वपूर्ण दस्तावेज और बैंक के कार्ड आदी सामान रखा हुआ था। पुलिस को देखकर पीड़ित ने आपबीती बताई। पुलिस की सहायता से वह अस्पताल पहुंचा। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here