चौकी प्रभारी ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, सुसाइड नोट में बच्चे का ख्याल रखना को कहा

Suside news

मध्यप्रदेश के झाबुआ जिले के झकनावदा चौकी प्रभारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली आत्महत्या की वजह का खुलासा सुसाइड नोट में हुआ है। सुसाइड नोट में लिखा था कि, मृतक चौकी प्रभारी भागीरथ बघेल सीसीटीएनएस यानी क्राइम एंड क्रिमिनल ट्रैकिंग नेटवर्क एंड सिस्टम से परेशान थे, और उन्हें कंप्यूटर पर काम करने में बहुत परेशानी होती थी फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

कंप्यूटर नहीं चलाने में असमर्थ थे जिसके चलते तनाव में रहते थे
जानकारी के अनुसार चौकी प्रभारी भागीरथ बघेल चौकी के पास बने अपने निवास पर थे और सुबह जब काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला तो चौकी पर मौजूद जवानों ने खिड़की से अंदर झाँककर देखा, जहां उन्हें चौकी प्रभारी फांसी के फंदे पर झूलते दिखई दिए. वहीँ आपको बता दें उनकी पैंट से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उन्होंने लिखा था कि, उन्हें कंप्यूटर पर काम कर नहीं आता है और सीसीटीवी और सीसीटीएनएस का काम नहीं जानते है इसलिए वह तनाव में रहते हैं और साइड नोट में चौकी प्रभारी बघेल ने अपने बच्चे के लिए अनुकंपा नियुक्ति के लिए भी लिखा है.

परिवार से अलग अकेले ही रहते थे चौकी प्रभारी
आपको बता दें कि, चौकी प्रभारी भागीरथ बघेल अकेले ही रहते थे, बाकि उनका परिवार खरगोन जिले में रहता था घटना होने के बाद परिजनों के झकनावदा पहुंचने के बाद ही निवास स्थान का दरवाजा खोला गया वहीं सूचना मिलने के बाद एसपी विनीत जैन भी झकनावदा पहुंचे और मौके का मुआयना किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here