जमातों को उनके गृहजनपद पहुंचाने के लिए जमीयत ने किया ज़िला प्रशासन का शुक्रिया

58

मुज़फ़्फ़रनगर: मुज़फ़्फ़रनगर जमीयत उलेमा की यूनिट ने जमातों को उनके गृह जनपद भेजने के लिए मुज़फ़्फ़रनगर प्रशासन का शुक्रिया अदा किया है। साथ ही कहा है कि जमीयत ज़िला प्रशासन के द्वारा किए जा रहे कार्य जिससे कोरोना वायरस महामारी को रोका जा सके उसकी सरहाना करता है।

आपको बता दें कि लॉकडाउन के दौरान कुछ जमाते जो मुज़फ़्फ़रनगर में थी वो यही फंस गई थी। जमीयत के प्रयास और ज़िला प्रशासन के सहयोग से आज लगभग उन सभी जमातों को उनके घर भेज दिया गया है। इसकी इज़ाज़त खुद ज़िला प्रशासन ने दी है और उनको बस के द्वारा घर भेजा है। इसके लिए जमीयत ने ज़िला प्रशासन का शुक्रिया अदा किया है।

घर पर रहकर और सोशल डिस्टेंस के साथ अदा करें ईद की नमाज़: जमीयत

जमीयत की मुज़फ़्फ़रनगर यूनिट द्वारा लोगों से ये अपील की गई है कि को यानी सोमवार को भारत में ईद का त्योहार है। इसको लेकर मुस्लिम लोग ईद की नमाज़ अपने घरों में और सोशल डिस्टेंस के साथ आद करें। कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए घर पर ही नमाज़ अदा की जाए।

अपीलकर्ता मौलाना नज़र मोहम्मद, नायब सदर जमीयत उलेमा उत्तर प्रदेश, हाजी राशिद त्यागी, प्रदेश सचिव, मौलाना क़ासिम कासमी, ज़िला अध्यक्ष जमीयत उलेमा ज़िला मुज़फ़्फ़रनगर, मौलाना मुक़र्रम कासमी, ज़िला महासचिव ज़िला मुज़फ़्फ़रनगर, व समस्त ज़िला कार्यकर्ता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here