तांत्रिक का वीडियो वायरल, भूत-प्रेत भगाने के नाम पर की ठगी

130

मुज़फ्फरनगर: मुज़फ्फरनगर घर मे कलह, बीमारी के चलते कारोबार में मन्दा हो जाने से परेशान व्यक्ति ने समाधान के लिए एक ओझा के चक्कर मे पड़े व्यक्ति को ओझा द्वारा भूत प्रेत बताकर अपने जाल में उलझा कर काली माता का भगत बताकर व्यक्ति की लड़की पर प्रेत का साया बताया और लाखों रुपये ठग लिए! पीड़ित व्यक्ति ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र देखकर ओझा पर लड़की व महिलाओं के साथ छेड़छाड़ सहित गम्भीर आरोप लगाए है।

दरअसल पूरा मामला शहर के मोहल्ला रामपुरी के अकबर को बिजनेश में नुकसान होने के बाद घर मे क्लेश बढ़ गया जिसके चलते वह एक झाड़ फूँक करने वाले ओझा के झांसे में आ गया ओझा नूरहसन व उसकी पत्नी अफसाना ने अकबर को अपने जाल में फंसाकर पीड़ित की जवान पुत्रियों आयशा व जैनब पर प्रेत का साया बताकर उनका इलाज करने के चक्कर मे जूते से पिटाई करता कभी उनके अंगों से छेड़छाड़ कर गलत हरकते करने लगा।

ओझा की गलत हरकत देखकर पीड़ित को शक हुआ क्योकि लड़कियों की पिटाई के चलते हालत बहुत खराब हो गई थी। इलाज करने के बहाने ही तांत्रिक व उसकी पत्नी ने अकबर से काली माता पर बकरे व कीमती सामान चढाने के नाम पर तीन लाख रुपये ठग लिए हद तो जब हो गई जब उसके परिवार में और कलह बढ़ जाने के साथ कारोबार भी खत्म हो गया तांत्रिक ओझा ने पीड़ित का फोन उठाना भी बंद कर दिया ।

पीड़ित परिवार ने एसएसपी अभिषेक यादव को प्रार्थना पत्र देकर कार्यवाही की माँग की है। इससे पूर्व तांत्रिक ओझा की हरकतों का एक वीडियो भी वायरल होने से हड़कम्प मच गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here