दबंगों ने पत्रकार व उसके भाई की गोली मारकर की हत्या

76
सहारनपुर।नगर कोतवाली अंतर्गत दैनिक जागरण के संवाददाता आशीष शर्मा और उसके भाई गोरी को घर मे घुसकर पड़ोसी द्वारा गोली मारकर हत्या किए जाने से माधो नगर सहित आसपास में हड़कंप मच।
नगर कोतवाली पुलिस और एसएसपी दिनेश कुमार पी भी घटना स्थल पर पहुंच गए है जबकि हत्या का कारण सड़क पर गोबर डालने को हूका विवाद बताया जा रहा है। हत्या का आरोप पड़ोस में रहने वाले राणा डेयरी वालो और परिजनों पर है।
अज्ञात बदमाशों ने पत्रकार आशीष व उसके भाई पर बरसायी गोलियां,
हमले में आशीष के भाई की गोली लगने से हुई मौत वहीं आशीष की हालत गंभीर, घायल आशीष को जिला अस्पताल में कराया भर्ती जहां उनकी भी मौत
सूचना पर पहुँची पुलिस, घटना की जाँच में जुटी,
कोतवाली सिटी इलाके के माधवनगर की घटना
DGP ओपी सिंह ने पत्रकार की हत्या के मामले का लिया संज्ञान, हत्या का खुलासा करने के लिए तीन टीमें गठित की गई, DGP ओपी सिंह ने कहा- जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए पत्रकार के हत्यारे. हत्या मामले का सीएम योगी आदित्यनाथ ने लिया संज्ञान, अधिकारियों को दिए मामले का जल्द खुलासा करने के आदेश, मृतक पत्रकार के परिजनों को 5-5 लाख रूपये मुआवजा देने का आदेश
सन्नी सैनी ने राणा परिवार को डेयरी दे रखी ठेके पर सन्नी सैनी पर हत्या करने के आरोप
मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया है कि पड़ोस में डेयरी स्वामी सन्नी सैनी ने अपनी डेयरी किराए पर दे राणा को दे रखी है जबकि हमलावर सन्नी सैनी आदि थे, राणा का परिवार तो केवल ठेके पर डेयरी चला रहा है।
मुख्यमंत्री ने दोनो मृतकों के परिजनों को 5-5 लाख की सरकारी सहायता तुरंत देने के निर्देश दिए गए हैं और हत्यारोपियों को जल्द से जल्द पकड़कर जेल भेजने के निर्देश दिए गए हैं
आशीष शर्मा और उनके भाई की गोलियां बरसाकर हत्या। शहर कोतवाली के माधवनगर में आवास में घुसकर पड़ोसियों ने अवैध हथियारों से बरसाई गोलियां। गोबर को लेकर हुए विवाद के बाद पड़ोसियों खेला खूनी खेल।
उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में रविवार को डबल मर्डर से हड़कंप मच गया है।इस घटना में निजी समाचार पत्र में कार्य करने वाले पत्रकार और उसके भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वारदात के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।
बताया जा रहा है कि गोबर डालने को लेकर पड़ोस में रहने वाले राणा डेरी के लोगों से कहासुनी हुई थी।इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में आज विवाद हुआ, जिसमें पत्रकार आशीष और उसके भाई की घर में घुसकर हत्या कर दी गई।गोली लगने से घायल आशीष और उसके भाई को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया।मौके पर तीन थाना की फोर्स को तैनात किया गया है।
आशीष व आशुतोष पर हमला करने वाले महिपाल सैनी तथा बेटा गौरव सैनी मूल रूप से शामली के कस्बा झिंझाना के रहने वाले है। हत्यारों का पूरा परिवार घर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने परिवार की दो महिलाओं को हिरासत में ले लिया है। उनकी तलाश में एक टीम झिंझाना के लिए रवाना हो गई है। पुलिस ने हमलावर के घर सील लगा दी है। डीआईजी उपेंद्र अग्रवाल ने कहा कि हम इस मामले में 24 घंटे के अंदर दोषी को गिरफ्तार कर लेंगे।मौके पर डीआइजी उपेंद्र अग्रवाल के साथ एसएसपी दिनेश कुमार भी जमे हैं। दोनों शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है।
Contact for Advertisement: 93598 01070–9358167005

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here