‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ का म्युजिकल प्ले निर्देशित करेंगे आदित्य चोपड़ा

मुंबई। बॉलीवुड के जानेमाने फिल्मकार आदित्य चोपड़ा अपनी सुपरहिट फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ का म्युजिकल प्ले निर्देशित करने जा रहे हैं।
आदित्य चोपड़ा ने वर्ष 1995 में शाहरूख खान और काजोल लेकर सुपरहिट फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’
बनायी थी। इस फिल्म को म्युजिकल प्ले के फॉर्म में एडॉप्ट किया जा रहा है, जिसका निर्देशन आदित्य चोपड़ा करेंगे। आदित्य चोपड़ा ने कहा, “मैं इस साल की सर्दियों में अपना सबसे महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट शुरू करने जा रहा हूं। मैं हॉलीवुड और अमेरिकी पॉप कल्चर से बेहद प्रभावित था और मैंने सोच रखा था कि चंद इंडियन फिल्में बनाने के बाद मैं हॉलीवुड भाग जाऊंगा और टॉम क्रूज को मेन लीड में लेकर वर्ल्डवाइड अंग्रेजी बोलने वाली ऑडियंस के लिए डीडीएलजे बनाऊंगा। जाहिर है कि ऐसा नहीं हो सका। डीडीएलजे 1995 में रिलीज हुई और इंडियन सिनेमा की सबसे लंबी चलने वाली फिल्म बन गई। इसने मुझे मेरी पहचान दी और एक अद्भुत यात्रा शुरू की, जिसके लिए मैं डीडीएलजे का हमेशा आभारी रहूंगा।”
आदित्य चोपड़ा ने कहा, “मैंने अपने जीवन में कभी थिएटर नहीं किया और अब मैं अपने जीवन की सबसे दीवानगी भरी महत्वाकांक्षा को पूरा करने की कोशिश कर रहा हूं। लेकिन मेरी शानदार टीम ने मुझमें आत्मविश्वास भर दिया है। मैं खुद को दोबारा 23 साल का महसूस कर रहा हूं। इसी उम्र में मैंने डीडीएलजे का निर्देशन किया था। मैं एक बार फिर से स्टुडेंट बन गया हूं। ”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here