दुखद : बहराइच में 6 साल के मासूम की कुकर्म के बाद निर्मम हत्या कर डस्टबिन में ठूंसा मिला शव

अलीगढ़ में 4 साल की मासूम बच्ची की निर्मम हत्या का शव कूड़े के ढेर में मिलने के बाद, अब बहराइच से भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है, बुधवार की सुबह जरवल थाना क्षेत्र एक प्लास्टिक के डस्टबिन में 6 वर्षीय मासूम शिवा का शव मिला था और गुरुवार को इस हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए पुलिस ने खुलासा किया कि, शिवा के पड़ोसी युवक ने कुकर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी थी।

डस्टबिन में ठूंसी मिली थी मासूम की लाश
पुलिस के अनुसार, आरोपी ने मासूम को अपने घर बुलाया और उसके साथ कुकर्म किया और फिर बाद में उसने मामले को छुपाने के लिए बच्चे की गला दबाकर निर्मम हत्या कर दी, दरअसल आपको बता दें, बुधवार की सुबह जरवल में विवेक गुप्ता का 6 वर्षीय पुत्र शिवा मंगलवार दोपहर 1 बजे खेलने के लिए घर से निकला था लेकिन वापस घर नहीं पहुंचा. जिसके बाद विवेक ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई थी और रात में पुलिस ने छापेमारी भी की थी, लेकिन कोई सुराग नही मिल पाया था, लेकिन बुधवार सुबह मासूम का शव उसके घर के बगल में प्लास्टिक के डस्टबिन में मिला था और शव को देखकर परिजनों में कोहराम मच गया और मां का रो-रो कर बुरा हाल था. वहीँ आपको बता दें तीन बेटियों में अकेला मासूम उनको छोड़कर चला गया।

आरोपी का पिता से लेनदेन को लेकर था कुछ विवाद
मामले की गंभीरता से लेते हुए बहराइच एसपी डॉ गौरव ग्रोवर परिजनों से मिलने पहुंचे, और परिजनों से बातचीत की, पुलिस की पूछताछ में, पीड़ित विवेक गुप्ता ने अपने पड़ोसी बबलू जयसवाल पर शक जताया चूंकि बबलू जयसवाल और पीड़ित विवेक गुप्ता के बीच कुछ पैसो का लेंनदेन का विवाद था। लिहाजा पुलिस ने उसी आधार पर बबलू जयसवाल को पूछताछ के लिये उठा लिया और उसके बाद जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने जुर्म को कबूल लिया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुई कुकर्म की पुष्टि
पुलिस ने बताया कि, बबलू जयसवाल ने मासूम को अपने घर पर बुलाया और उसके साथ आप्रकृतिक कुकर्म किया और इसके बाद मामले को छुपाने के लिए मासूम की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार जब मासूम का पोस्टमार्टम तीन डॉक्टरों के पैनल और वीडियोग्राफी के साथ कराया गया तो मासूम के प्राइवेट पार्ट्स में मारपीट के निशान भी मौजूद थे, फ़िलहाल आरोपी बबलू जयसवाल का मेडिकल कराकर जेल भेज दिया गया है और पुलिस अधीक्षक ने बताया कि, मासूम की मौत का कारण उसके साथ अप्राकृतिक कुकर्म और उसको छुपाने के लिए गला दबाकर हत्या है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here