देवबंद दारुल उलूम ने की मदरसे की बिल्डिंग को आइसोलेशन वार्ड बनाने की पेशकश की

67

सहारनपुर देवबंद: देवबंद दारुल उलूम के कुलपति मौलाना मुफ्ती अबुल कासिम नोमानी ने कोरोना के प्रकोप को देखते हुए यूपी के मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर देवबंद दारुल उलूम की बिल्डिंग को आइसोलेशन वार्ड बनाकर इस्तेमाल करने की पेशकश की है। उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर कहा है कि संकट की इस घड़ी में देवबंद दारुल उलूम देश की जनता के साथ खड़ा हुआ है, सरकार के साथ खड़ा है।

उन्होंने कहा है कि देवबंद दारुल उलूम की जी टी रोड के पास दारुल कुरान वाली बिल्डिंग है, अगर सरकार चाहे तो उस बिल्डिंग को आइसोलेशन वार्ड बना सकती है। देवबंद दारुल उलूम ने कहा है कि, संकट के समय में देवबंद दारुल उलूम सरकार की मदद करने के लिए हर तरीके से तैयार है। सरकार अलग-अलग स्थानों पर आइसोलेशन वार्ड बना रही हैं ऐसे में दारुल उलूम की बिल्डिंग को भी आइसोलेशन वार्ड के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है।

देवबंद दारूल उलूम के कुलपति ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर अपनी ओर से पेशकश की है कि दारूल उलूम की बिल्डिंग को अगर सरकार आइसोलेशन वार्ड बनाना चाहे तो देवबंद दारुल उलूम अपनी बिल्डिंग आइसोलेशन वार्ड के लिए देने को तैयार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here