नए छात्रों के लिए आयोजित किया गया ओरियेंटेशन वीक!

नए छात्रों के लिए आयोजित किया गया ओरियेंटेशन वीक

नई दिल्ली – 2019: इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ़ आर्ट एंड डिज़ाइन ने फैशन डिज़ाइन, इंटीरियर और कम्युनिकेशन डिज़ाइन के स्नातक स्टूडेंट्स के पांचवें बैच के लिए ओरिएंटेशन वीक का आयोजन किया| छात्रों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ ही कई रचनात्मक गतिविधियों में हिस्सा लिया। ओरिएंटेशन वीक के अंतिम दिन का मुख्य आकर्षण सांस्कृतिक कार्यक्रम रहे। छात्र-छात्राओं ने रंगारंग प्रस्तुतियां दी। आपसी संवाद के तहत छात्रों को सार्वजनिक मुद्दों पर बोलने के टिप्स दिए गए साथ ही उन्हें इसका अभ्यास भी कराया गया ।

ओरिएंटेशन वीक का उद्देश्य विभिन्न प्रकार की गतिविधियों के माध्यम से छात्रों को साथी सदस्यों और शिक्षकों के साथ मेल जोल बढ़ाना था। सप्ताह भर में छात्रों ने कई रचनात्मक गतिविधियों में हिस्सा लिया। जैसे टी शर्ट पेंटिंग, नाटक, डांस आदि में अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित किया |

कार्यक्रम के दौरान छात्रों ने अपना टास्क बखूभी निभा कर अपनी योगयता और समझ का परिचय दिया| ओरिएंटेशन वीक के दौरान नए छात्रों का उत्साह और जज़बा देखने को मिला । वही तीसरा दिन छात्रों के लिए एक्शन से भरपूर दिखा, जहाँ उन्हें समूह में “नाटक” का प्रदर्शन करना था प्रदर्शन के दौरन छात्रों के जोश और जुनून ने नाटक की रौनक को और भी बड़ा दिया ।

इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ़ आर्ट एंड डिज़ाइन के निदेशक नितिन चड्ढा छात्रों को स्वागत किया और भविष्य की शुभकानाए दी। उन्होंने कहा की इंस्टिट्यूट गुणवत्ता पूर्वक शिक्षा देने के लिए प्रतिबद्ध है, हर रोज़ एक नई चुनौती होगी और हम आपको समस्याओं को पहचानने, उसे समझने और उसके समाधान के लिए समाधान खोजने के लिए आपकी सोच और कौशल का बहुखूबी उपयोग करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here