नए साल पर ज्योतिष प्रेमियों को एस्ट्रोसेजडॉटकॉम का बड़ा तोहफा

नोएडा, 23 दिसंबर। दुनिया की नंबर-1 ज्योतिषीय वेबसाइट www.AstroSage.Com ने नए साल के अवसर पर देश-दुनिया के पाठकों को ज्योतिष संबंधी सामग्री मुहैया कराने के लिए भव्य तैयारी की है। इस कड़ी में हिन्दी, अंग्रेजी समेत नौ से अधिक भाषाओं में साइट पर कंटेंट उपलब्ध कराया गया है।

एस्ट्रोसेजडॉटकॉम के संस्थापक और सीईओ पुनीत पांडे ने बताया, “लाखों-करोड़ों लोगों के मन में आने वाले वर्ष को लेकर तमाम जिज्ञासाएं होती हैं, और हमने कोशिश की है कि लोगों को जिस ज्योतिष पद्धति में विश्वास हो, उसके मुताबिक उन्हें अपनी जिज्ञासाओं का जवाब मिले।”

एस्ट्रोसेज दुनिया की टॉप 500 वेबसाइट में शुमार है, और इसकी लोकप्रियता की बड़ी वजह इसका प्रमाणिक और विश्वसनीय होना है। एस्ट्रोसेज ने नए साल पर जो खास तैयारियां की हैं, वो उसे एक कदम और आगे ले जाएगी। एस्ट्रोसेज ने वार्षिक राशिफल 2021 तैयार किया है, जिसके तहत राशि अनुसार भविष्यफऱल उपलब्ध होगा। सिर्फ इतना ही नहीं प्रत्येक राशि के लिए प्रेम राशिफल, आर्थिक राशिफल, करियर राशिफल, स्वास्थ्य राशिफल , शिक्षा राशिफल भी एस्ट्रोसेज की वेबसाइट पर उपलब्ध है। जिन लोगों को लाल किताब में रुचि है, उनके लिए लाल किताब आधारित राशिफल जानकार ज्योतिषियों ने लिखा है। टैरो कार्ड में दिलचस्पी रखने वालों के लिए टैरो कार्ड भविष्यफल उपलब्ध है। दरअसल, विद्वान ज्योतिषियों द्वारा लिखे गए राशिफल के जरिये आप जान सकते हैं कि जीवन के किस क्षेत्र में आपको मेहनत करने की जरूरत पड़ेगी और कौन सा क्षेत्र आपकी खुशियों का जरिया बनेगा। राशिफल के माध्यम से आपको कुछ ऐसे उपाय भी बताए जाते हैं जिनका पालन करके आप अपने जीवन में सकारात्मकता ला सकते हैं। एस्ट्रोसेज की वेबसाइट पर उपलब्ध साल 2021 के सभी राशिफल अनुभवी ज्योतिषियों के मार्गदर्शन में लिखे गए हैं और इनमें उपलब्ध जानकारी ग्रह-नक्षत्रों के आकलन के बाद लिखी गई है। एस्ट्रोसेज राशिफल के अपने हर लेख को विश्वसनीय बनाकर यह सुनिश्चित करता है कि प्रत्येक व्यक्ति के जीवन में इन लेखों में उपलब्ध जानका री से सकारात्मकता आए।

एस्ट्रोसेज की वेबसाइट पर आप हिंदी के साथ-साथ राशिफल 2021 (Yearly Horoscope 2021) अंग्रेजी भाषा में और भारत की कई अन्य भाषाओं में भी पा सकते हैं। इतना ही नहीं, जिन लोगों की शेयर बाजार में दिलचस्पी है तो वो जान सकते हैं कि 2021 में शेयर बाजार किस चाल चलेगा। इसी तरह, देश के सितारे 2021 में कैसे रहेंगे, ये भी जाना जा सकता है।

एस्ट्रोसेजडॉटकॉम बीते डेढ़ दशक से अधिक वक्त से ज्योतिष प्रेमियों की पहली पसंद है। एस्ट्रोसेज का मोबाइल एप दो करोड़ से ज्यादा डाउनलोड हो चुका है,जो बताता है कि यह एप कितना लोकप्रिय है एस्ट्रोसेज का मानना है कि नए साल के अवसर पर लोगों के जीवन में सुख-शांति लाने के हेतु अगर कुछ ज्योतिषीय उपाय किये जा सकें तो किए जाने चाहिए। खास बात ये कि एस्ट्रोसेज पर हर महत्वपूर्ण कंटेंट और कई ज्योतिषीय सेवा फ्री उपल्बध हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here