नजफगढ़: बदमाशों ने कार सवार युवक पर बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां, मौत

नई दिल्ली। नजफगढ़ इलाके के खैरा मोड़ पर सोमवार शाम कार सवार बदमाशों ने कार सवार एक युवक पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर उसकी हत्या कर दी। उसको चार गोली लगी हैं। शुरुआती जांच में पता चला है कि मृत युवक की गैंगस्टर मंजीत महाल के गैंग से नजदीकियां थीं। आशंका है कि गैंगवार में युवक की हत्या की गई है। हत्या में कपिल सांगवान गैंग के सदस्यों के शामिल होनेे की बात सामने आ रही है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।
मृतक की शिनाख्त मुंडेला खुर्द निवासी टिंकू खरब (220) के रूप में हुई है। 12वीं पास टिंकू बेराजगार था। सोमवार की शाम टिंकू अपनी आई20 कार से नजफगढ़ की ओर आ रहा था। तभी उसकी कार का स्विफ्ट कार सवार बदमाश पीछा कर रहे थे। खैरा रोड पर आरएमएल पब्लिक स्कूल के पास स्विफ्ट कार सवार ने कार को ओवरटेक कर रोका।
कार से उतरे दो बदमाशों ने सामने से पहले टिंकू पर गोली चला दी और फिर पास जाकर टिंकू पर ताबड़तोड़ गोली चलाकर उसकी हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश कार में सवार होकर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और टिंकू को पास के अस्पताल में ले गई। जहां उस मृत घोषित कर दिया गया।
शुरुआती जांच में पता चला है कि टिंकू का गैंगस्टर मंजीत महाल के गैंग से नजदीकियां थी। पुलिस ने उसे उगाही के एक मामले में गिरफ्तार किया था। लेकिन बाद में वह बरी हो गया था। माना जा रहा है कि टिंकू की गैंगवार में हत्या की गई है। पुलिस को मंजीत महाल के विरोधी गैंग कपिल सांगवान उर्फ नंदू गैंग पर शक है। पुलिस मौके के आस पास से मिले सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर हमलावरों की पहचान करने में जुटी है।
Community-verified icon

Related Articles

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles