नवरात्रि उपलक्ष्य में योगदान सेवा ट्रस्ट ने किया भोजन वितरण

नोएडा: योगदान सेवा ट्रस्ट(रजिस्टर्ड) के द्वारा आज नवरात्रि उपलक्ष्य में नोएडा के सेक्टर 77 में स्थित स्लम एरिया में भोजन वितरण का कार्यक्रम किया गया । इस अवसर पर मल्टीनेशनल कंपनी हिटाची में कार्यरत राजेश सिन्हा जी अपनी धर्मपत्नी अंकिता जी के साथ उपस्थित रहे उन्होंने इस अवसर पट ट्रस्ट के प्रबन्धको का धन्यवाद ज्ञापित किया और कहा कि हमारी संस्कृति में नर सेवा नारायण सेवा का विचार कूट कूट कर भरा है आज इस सेवा कार्य मे हमें सहयोगी बनाने के लिये में योगदान सेवा ट्रस्ट के सदैव आभारी रहूंगा ।

ट्रस्ट के अध्यक्ष अक्षय शर्मा ने कहा कि हमारे ट्रस्ट के उद्देश्य देश भर में एक ऐसी अलख जगाना है जिससे गरीबी रेखा से नीचे जीवन यापन करने वाले लोगो का जीवन सुखद और सम्रद्ध हो सके हमने ट्रस्ट निर्माण उन सभी बिंदुओं को शामिल किया है जिससे हम समाज हित के तमाम कार्य कर सके आज का भोजन वितरण कार्यक्रम भी उसी कड़ी का हिस्सा है हम आगे भी निरंतर इस तरह के कार्य करते रहेंगे। आज की कार्यक्रम संयोजिका व ट्रस्ट की सचिव डॉ. वेद श्रीवास्तव ने आज के कार्यक्रम को सफल बनाने में सभी के सहयोग की सराहना की व कहा कि हम निरंतर अलग-अलग माध्यमो से समाज व जरूरतमंद नागरिको की मदद के लिये तैयार हैं चाहे वह चिकित्सा का क्षेत्र हो या शिक्षा का हम सभी तरह से समाज हित में कार्य करने के लिये प्रतिबद्ध हैं ।

ट्रस्ट के कोषाध्यक्ष श्याम कौशिक ने कहा कि भोजन वितरण का जो कार्यक्रम हमने आज रखा है वह नवरात्रि उपलक्ष्य में था इसी के साथ उन्होंने बताया कि देश मे हुए संपूर्ण लॉकडाउन में भी हमने विभिन्न संगठनों के साथ मिलकर भोजन वितरण का कार्य किया है हमारा उदेश्य समाज के ऐसे वर्ग जो देश के तमाम योजनाओ व मुख्य धारा से वंचित है उनके लिये कार्य करना है ।कार्यक्रम के अंत मे ट्रस्ट के अध्यक्ष अक्षय शर्मा ने सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here