नवीन पटनायक (बीजद) को मिला बड़ा झटका- बीजेपी में आये सांसद बलभद्र मांझी

168
Image from ANI

2019 का लोकसभा चुनाव जैसे जैसे नज़दीक आ रहा है वैसे वैसे ही पार्टियों में भी हलचल बढ़ती जा रही है कोई कहीँ पर अपनी जग़ह बना रहा है तो कही कहीँ पर, आपको बता दें लगातार बहुत से नेता पार्टियां बदलने की तैयारी कर रहे है तो बहुत से बदल चुके है ऐसे ही ओडिशा के नबरंगपुर लोकसभा सीट से बीजू जनता दल (बीजद) के सांसद रह चुके बलभद्र मांझी भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए है। मांझी ने हाल ही में बीजू जनता दल से इस्तीफा दिया था जिसके बाद से ही लगातार सूत्रों से खबर आ रही थीं कि वह भाजपा में शामिल होंगे।

बलभद्र मांझी दिल्ली में केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान व केंद्रीय मंत्री जुएल ओरम व ओडिशा के प्रभारी महासचिव अरुण सिंह और बैजयंत जय पांडा समेत अनेक वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हुए है। भाजपा पार्टी में शामिल होने के कुछ देर बाद ही मांझी ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की।

भाजपा में बीजू जनता दल के बैजयंत जय पांडा भी हो चुके हैं शामिल

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही बीजू जनता दल को एक बता झटका तब भी मिला था जब बैजयंत जय पांडा भी पार्टी से इस्तीफा देकर बीजेपी में ही शामिल हुए थे। वह बीजद के सांसद भी रह चुके थे पांडा को वहाँ पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोप में निलंबित कर दिया था जबकि जय पांडा को बीजेपी में शामिल होते ही पार्टी का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और प्रवक्ता भी नियुक्त किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here