नाले की सफाई का निरीक्षण करने पहुंची जिलाधिकारी, सुनीं लोगों की समस्याएं

72

मुजफ्फरनगर: मुजफ्फरनगर के सरवट फाटक पर लंबे समय से जलभराव की समस्या से क्षेत्रवासी जूझ रहे थे। सरवट फाटक पर जलभराव से सुभाष नगर, आदर्श कॉलोनी और गांधी कॉलोनी के क्षेत्रवासी नारकीय जीवन जी रहे थे। मुजफ्फरनगर की जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे के निर्देश पर यहां ऊंची सड़क बनवाई गई और एक नए नाले का निर्माण कराया गया तथा जो बरसों से चौक नाले पड़े थे उनकी साफ सफाई कराई जा रही है।

आज जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे ने मौके पर आकर निरीक्षण किया और क्षेत्र के लोगों से वार्ता की। जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे ने आसपास के क्षेत्र का भ्रमण कर लोगों की समस्याओं को जाना और संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। सरवट फाटक पर पानी की निकासी ना होने के कारण जलभराव की समस्या होती थी जिसे देखते हुए जिलाधिकारी ने वहां ऊंची सड़क का निर्माण करा कर एक नाले का निर्माण कराया और जो पहले नाले हैं उन्हें पूरी तरह से साफ सफाई कराने का अभियान शुरू करा दिया है। आज भरी दुपहरी में जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे, नगर मजिस्ट्रेट अतुल कुमार, उप जिलाधिकारी अजय अंबष्ट, नगर पालिका परिषद के अधिशासी अधिकारी विनय मणि त्रिपाठी मौके पर पहुंचे और बरसों से क्षेत्र में जलभराव की समस्या के निस्तारण पर कार्य शुरू किया।

इस दौरान क्षेत्र के पुनीत त्यागी, डॉ रविंद्र, सचिन त्यागी, बृजपाल सिंह ,संजीव, जसवंत सिंह, किरतपाल त्यागी, जसवीर जावला आदि क्षेत्रवासी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here