नोकिया जी20 भारत में लंबी बैटरी लाइफ के साथ 12,999 रुपये कीमत में

नई दिल्ली। नोकिया फोन के घर एचएमडी ग्लोबल ने भारत में नोकिया जी 20 को 12,999 रुपये में लॉन्च किया। 4 जीबी प्लस 64 जीबी डिवाइस नोकियाडॉटकॉम/फोनस और अमेजॉन पर 15 जुलाई से उपलब्ध होगा।

सनमीत सिंह कोचर, उपाध्यक्ष, एचएमडी ग्लोबल ने कहा “नोकिया जी 20 2021 में हमारे सबसे महत्वपूर्ण लॉन्चों में से एक है। यह हमारे प्रशंसकों को शानदार प्रदर्शन के साथ एक समग्र डिवाइस प्रदान करता है। हमारे अद्वितीय एंड्रॉइड वादे के साथ-साथ हमारी बेहतर बिल्ड गुणवत्ता के लिए धन्यवाद जो आपको एक ऐसा डिवाइस प्रदान करता है जो कि बेहतरीन है। “

डिवाइस तीन दिन की बैटरी लाइफ और तीन साल का सुरक्षा अपडेट देने का दावा करता है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि अपने 48एमपी क्वाड कैमरा के साथ जिसमें वाइड-एंगल और मैक्रो लेंस, शक्तिशाली एआई इमेजिंग मोड, ओजैडओ ऑडियो और पर्याप्त स्टोरेज शामिल है, जो नोकिया जी 20 को एक रचनात्मक स्टूडियो का स्वरूप देता है।

मीडियाटेक जी35 प्रोसेसर द्वारा संचालित, 6.5-इंच नोकिया जी20 पहले से इंस्टॉल किए गए एंड्रॉयड11, जैडईआईएसएस ऑप्टिक्स के साथ 48एमपी क्वाड कैमरा और 8एमपी फ्रंट कैमरा प्रदान करता है।

डिवाइस में एक प्रभावशाली 6.5-इंच एचडीप्लस स्क्रीन है, जिसमें एक टियरड्रॉप डिस्प्ले और एक आसान ब्राइटनेस बूस्ट है।

कंपनी ने कहा कि ओजै़डओ स्थानिक ऑडियो के साथ, नोकिया जी20 आधुनिक रचनाकारों के लिए एकदम सही उपकरण है, जिन्हें अपनी रचनात्मकता और जुनून को उजागर करने के लिए सहज प्रौद्योगिकी अनुभव और उपयोगिता की आवश्यकता है।

3डी नैनो-टेक्सचर्ड रियर कवर यह सुनिश्चित करता है कि यह हाथों से आसानी से फिसले नहीं।

नोकिया जी20 की प्री-बुकिंग 7 जुलाई से एंड्रॉयड और नोकियाडॉटकॉम पर शुरू होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here