पत्रकार ने अमित शाह से पुछा सवाल तो जवाब आया- राहुल जैसे सवाल न करो – वीडियो हुआ वायरल

7

मंगलवार की शाम मौका था वाराणसी में बीजेपी के मीडिया सेंटर के उद्घाटन का। इस कार्यक्रम में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह सहित बीजेपी के दिग्गज नेता मौजूद थे। अमित शाह मीडिया को संबोधित कर रहे थे। तभी एक वरिष्ठ पत्रकार ने अमित शाह से पीएम मोदी के न्यूक्लियर बटन वाले बयान पर सवाल कर दिया। लेकिन सवाल का साफ-साफ जवाब देने के बजाय अमित शाह यह जताने में लग गए कि यह सवाल कांग्रेस प्रायोजित है।

अमित शाह ने पत्रकार के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि, आप कब पिछले बार राहुल गांधी से मिले थे। राहुल गांधी जैसे सवाल मत पूछो। बैठ जाओ।

आपको मालूम हो कि, इससे पहले राजस्थान के बाड़मेर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने कहा था कि भारत ने पाकिस्तान की धमकियों से डरने की नीति को छोड़ दिया। वर्ना आए दिन बोलते रहते थे, हमारे पास न्यूक्लियर बटन (Nuke Button) है…हमारे पास न्यूक्लियर है बटन…तो हमारे पास क्या है भाई…क्या हमने इसे दिवाली के लिए रखा है? 

बता दें कि वाराणसी में पीएम मोदी चुनाव तैयारियां जोरों पर है और इसी सिलसिले में मंगलवार शाम को वे वाराणसी पहुंचे। अमित शाह वाराणसी में मीडिया सेंटर का उद्घाटन भी किया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here