पाक खिलाड़ियों का वीजा ख़त्म करें मोदी सरकार, 72 घंटे का अल्टीमेट, मोदी सरकार पाक PM के बयान पर चुप क्यों – शादाब चौहान

319

शादाब चौहान व उनकी पूरी टीम ने पुलवामा आतंकी अटैक पर गुस्सा प्रकट करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को यह संदेश दिया है कि सरकार पाकिस्तानी खिलाड़ियों का वीजा रद्द करें।


उन्होंने मीडिया से बात करते हुए मोदी सरकार को पाकिस्तानी खिलाड़ियों का वीजा रद्द करने के लिए 72 घंटे का अल्टीमेटम दिया है उन्होंने कहा कि अगर मोदी सरकार 72 घंटे के अंदर पाकिस्तानी खिलाड़ियों का वीजा कैंसिल नहीं करेगी तो हमारी पूरी टीम मेरठ से दिल्ली स्टेडियम कुछ करेगी। जहां गए खिलाड़ी आने वाले हैं और उनको हम आने नहीं देंगे चाहे उसके लिए कुछ भी करना पड़े। उन्होंने बताया कि वह ऐसा इसलिए करना चाहते हैं क्योंकि पाकिस्तानी खिलाड़ियों का भारत में आना पुलवामा अटैक में हुए शहीद जवानों का अपमान है।

मीडिया से मुखातिब होते हुए शादाब चौहान ने मोदी सरकार को भी निशाना बनाया और कहा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान को जवाब क्यों नहीं दे रहे हैं। प्रधानमंत्री का पाक पीएम को जवाब ना देना कायरता का प्रतीक है। उन्होंने किंग सलमान के भारत दौरे का जिक्र करते हुए यह कहां की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उस शख्स से मिलना जो पाकिस्तान को मदद करके आया है हमारे देश में आतंकी अटैक में शहीद हुए जवानों का अपमान है। और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पुलवामा आतंकी अटैक में शहीद जवानों का अपमान कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here