पिकअप ने युवक को मारी पीछे से टक्कर मौके पर ही मौत ,विरोध में ग्रामीणों ने हाइवे किया जाम

अलवर। जिले के शाहजहांपुर क्षेत्र के गुगलकोटा मोड़ के पास एनएच 48 की सर्विस लाईन पर पैदल चल रहे युवक को पिकअप ने टक्कर मार दी। दर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि युवक की मौके पर ही मौत गई। युवक की मौत की सूचना पर बड़ी संख्या में ग्रामीण हाइवे पर एकत्रित हो गए। युवक की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने हाइवे पर जाम लगा दिया। जिससे रोड़ के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। सूचना पर शाहजहांपुर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

ग्रामीणों ने बताया कि बॉर्डर पर बैठे आन्दोलनकारी की वजह से हाईवे जाम रहता है। जिससे आये दिन दुर्घटना होती है। यह लोग अपनी राजनीतिक चमकाने के चक्कर बॉर्डर पर बैठे है। हमारी प्रशासन से मांग है की जल्द से जल्द बॉर्डर को खाली कराया जाए। हाईवे जाम की सूचना पर भारी पुलिस फोर्स तैनात रही।

जानकारी के अनुसार कि हाईवे 48 पर जाम होंने की वजह से सर्विस लाईन पर उत्तम शर्मा पुत्र जगन्नाथ शर्मा निवासी गुगलकोटा आ रहा था। पीछे से तेज गति से आ रही पिकअप ने टक्कर मार दी। ग्रामीणों ने बताया कि शाजहापुर बॉर्डर पर कई माह से आंदोलनकारी बैठे है। जिस कारण हाइवे पर रोजाना जाम के हालात रहते है। इसलिए रोज यहां दुर्घटनाएं हो रही है। जब तक ये आन्दोलनकारी बॉर्डर को खाली नही करेंगे। तब तक ऐसे ही रोज दुर्घटनायें होंगी। ग्रामीणों ने बताया मृतक युवक चार बहनों का इकलौता भाई था। जो कि किसी कंपनी में काम करता था। युवक की मौत की खबर से गांव में शोक की लहर छा गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here