पुरकाजी का सन 1685 में बना ‘बड़ा दरबार’ का गेट देश हित में पहली बार किया गया बंद

पुरकाजी, मुज़फ्फरनगर: जिला बार संघ मुज़फ्फरनगर के अध्यक्ष सैय्यद नसीर हैदर जैदी ने इंडियां प्लस न्यूज चैनल को दिए गए इंटरव्यू में कहा कि लॉकडाउन देश हित में है हमे सबको वायरस की चेन तोड़नी है इसलिए लॉकडाउन का एहतराम और सम्मान करें उन्होंने कहा कि जान है तो जहाँन हैं। कस्बे के सैय्यद नसीर हैदर जैदी ने लोगो से अपील की वे लॉकडाउन के उलंघन को मजाक में ना ले,देश बड़े सख्त दौर से गुजर रहा है, सब लोग आपस में फासला रखे।

उन्होंने कहा कि सबको पुलिस प्रशासन, डाक्टर, सफाई कर्मियों, पत्रकारों को सेल्यूट करना चाहिए और उनके लिए दुआ करनी चाहिये, जो अपनी जान जोखिन में डालकर हमारी सुरक्षा में लगे हुए हैं।

उन्होंने कहा कि फ़िलहाल खाने पीने, आने जाने में मुश्किलें आ रही है लेकिन इस जानलेवा वायरस की चेन तोडना भी जरूरी है, तभी लॉकडाउन खुलेगा और हमारा मुल्क कोरोना को हराएगा।

पुरकाज़ी का बड़ा दरबार

सैय्यद नसीर हैदर एडवोकेट ने और एक खास अपील कि है की सभी लोगो के काम बंद है, काफी लोगो को फ़िलहाल मदद की जरूरत है, इसलिए ख़ामोशी से जरूरतमंद लोगो की मदद जरूर करे, लेकिन उनकी खुद्दारी पर कोई आंच ना आये, दिखावट,फोटो ग्राफी से दूर होकर ख़ामोशी के साथ मदद करें।

आपको बता दे की कस्बा का ऐतिहासिक बड़ा दरबार शाह्जहाँ साशन के दौरोंन लगभग 1685 सन में बना था जो आज तक कभी बंद ना हुआ लेकिन देश के प्रधानमंत्री के लॉकडाउन की अपील पर बड़े दरबार निवासी जिला बार संघ के अध्यक्ष सैय्यद नसीर हैदर जैदी ने दरबार पर नो एंट्री का बोर्ड लगवाकर 24 मार्च को गेट को बंद करवा दिया है और तभी से बाहर से आने वालों की कालोनी में एंट्री बंद है, वेंडर भी गेट के बाहर से सामान देता है।

Related Articles

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,876FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles