पुलिस ने लिया अपने साथी की हत्या का बदला, मुठभेड़ में 1 लाख के इनामी बदमाश रोहित उर्फ़ सांडू को किया ढेर- Video

67
  • बदमाशों के कब्जे से एक बाईक , दो पिस्टल सहित भारी मात्रा में कारतूस भी बरामद
  • ऐ डी जी मेरठ जोन प्रशांत कुमार भी पहुंचे मोके पर।।
  • मुज़फ्फरनगर में पुलिस और बदमाशो के बीच हुई जबरदस्त मुठभेड़
  • दिन निकलते ही चैकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ ।
  • मुठभेड़ के दौरान बदमाशों की गोली से एक सब इंस्पेक्टर व् एक सिपाही घायल
  • पुलिस की जवाबी कार्यवाही में भी गोली लगने से दो बदमाश हुए ढेर।

मुज़फ्फरनगर: दिन निकलते ही भोपा रोड की तरफ से दो बाइकों पर चार बदमाशों की पुलिस को मिली थी आने की सूचना, जिस पर तत्काल ही नई मंडी थाने के चौकी इंचार्ज गांधी नगर अजय कुमार ने साथी पुलिस कर्मियों सहित बदमाशों को रोकने का प्रयास किया जिस पर बदमाश पुलिस पर फायर झोंकते हुए हाईवे की तरफ भाग लिए ।

पुलिस द्वारा बदमाशों की सूचना फ़्लैश करते ही पुलिस और क्राईम ब्रांच टीम भी मोके पर पहुंची और बदमाशों की घेरा बन्दी की ।
पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ में गोली लगने से जहां चौकी इंचार्ज गांधी नगर अजय कुमार एंव एस ओ जी का एक सिपाही घायल हो गए वहीं पुलिस ने भी जवाबी कार्यवाही में दो बदमाशों को घायल कर दिया ।

पुलिस ने तुरन्त ही सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने दो बदमाशों को मृत घोषित कर दिया जबकि घायल दोनों पुलिस कर्मियों को भर्ती कर लिया गया।

मारे गए बदमाशों की पहचान 1लाख का इनामी बदमाश रोहित उर्फ सांडू निवासी गांव जोहरा थाना मंसूरपुर जनपद मुज़फ्फरनगर व 50 हजार के इनामी राकेश निवासी थाना हैदर गढ़ अयोध्या के रूप में हुई है ।

आपको बता दें रोहित उर्फ सांडू बीते कुछ दिन पहले पुलिस कस्टडी से दरोगा को गोली मारकर अपने साथियों के साथ फ़रार हो गया था ।

उधर सूचना मिलते ही ऐ डी जी मेरठ जोन प्रशांत कुमार भी मोके पर पहुँच गए। यहां उन्होंने बताया की रोहित उर्फ सांडू पर है 40 से ज्यादा अपराध के मुकदमे दर्ज जिस पर रुपये एक लाख का इनाम घोषित किया गया था ।

तो वहीं अयोध्या निवासी उसके साथी राकेश पर भी फैजाबाद अयोध्या सहित अन्य जनपदों में दर्जनों मुक़दमे दर्ज थे जिस पर जनपद मु नगर से रुपये 50 हजार का इनाम भी घोषित था ।

इनके पास से पिस्टल,व कारतूस ,खोखे बरामद

मेरठ जॉन एडीजी प्रशांत कुमार ने बताया की पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से एक बाईक बिना नम्बर की व् दो पिस्टल एंव भारी मात्रा में कारतूस खोका बरामद किये है ।

थाना नई मंडी के जांबाज चौकी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर अजय कुमार के साथ हुई बदमाशों की मुठभेड़ क्राईम ब्रांच ने भी दिया भरपूर साथ।

दोनों पुलिस कर्मी खतरे से बाहर है जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।। मोके पर एस एस पी अभिषेक यादव , एस पी सिटी सतपाल अंतिल,सीओ नई मंडी योगेन्द्र सिंह ,थाना प्रभारी नई मंडी संतोष कुमार सिंह एस एस आई मदन सिंह भिष्ठ ,चौकी प्रभारी टी पी नगर सुखबीर सिंह, चौकी प्रभारी बगोवली रामबीर सिंह,चौकी प्रभारी कुकड़ा करन नागर,क्राईम ब्रांच , एस ओ जी टीम सहित फोरेंसिक टीम भी मोके पर पहुँच गई

थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के हाईवे 58 पर स्थित चौकी टी पी नगर के सामने की हुई पुलिस और बदमाशों के बीच जबरदस्त मुठभेड़।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here